लाइव टीवी

Katrina Kaif-Vicky Kaushal से Alia Bhatt-Ranbir Kapoor तक, यह 6 सेलिब्रिटी कपल्स अपने रिश्ते को देने वाले हैं नया नाम 

Updated Nov 02, 2021 | 16:42 IST

Star Couples Who Will Tie Knot: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में जल्द ही शादी का सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में कटरीना कैफ-विक्की कौशल, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और राजकुमार राव-पत्रलेखा समेत कई स्टार कपल्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

Loading ...
शादी को लेकर चर्चा में हैं यह 6 स्टार कपल्स 
मुख्य बातें
  • शादी को लेकर चर्चा में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल।
  • फैंस को है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतजार।
  • जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर सकती हैं अंकिता लोखंडे।

Star Couples Who Will Soon Tie In Upcoming Days: जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का सीजन शुरू होने वाला है। इसी बीच खबर आ रही है कि कई स्टार कपल्स इस शादी के सीजन में अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई ऐसे स्टार कपल्स हैं जो आने वाले शादी के सीजन में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में कटरीना कैफ-विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal), आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor), अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain), राजकुमार राव-पत्रलेखा (Rajkumar Rao-Patralekha), अनुष्का रंजन-आदित्य सील (Anushka Ranjan-Aditya Seal) और ऋचा चड्ढा-अली फजल (Richa Chadha-Ali Fazal) आने वाले कुछ दिनों में अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं। 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

शादी को लेकर कटरीना कैफ और विक्की कौशल बहुचर्चित स्टार कपल्स हैं। यह दोनों बॉलीवुड कपल्स फिलहाल लोगों के सामने खुलकर नहीं आ रहे हैं मगर इन दोनों की शादी की चर्चा खूब हो रही है। ईटाइम्स की खबरों के अनुसार यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। कटरीना कैफ अपनी शादी के लिए सब्यसाची से कांटेक्ट में हैं। इसी बीच यह खबर आई थी कि यह दोनों राजस्थान के मशहूर रिजॉर्ट सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में शादी करने वाले हैं। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस को इन दोनों स्टार कपल्स की शादी का बेसब्री से इंतजार है। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं मगर इस साल यह दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे। सूत्र ने बताया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी को लेकर तैयारियां कर रहे हैं। इन दोनों की शादी ग्रैंड तरीके से होगी इसीलिए यह अपनी शादी की प्लानिंग के लिए समय ले रहे हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

फिल्म मणिकर्णिका फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली हैं। खबरों के अनुसार अंकिता लोखंडे इस वर्ष दिसंबर के महीने में शादी कर सकती हैं। अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अपनी शादी की तारीख अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर की है और जल्द ही ऑफिशल इनविटेशन दिया जाएगा। डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह अंकिता लोखंडे मुंबई में ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करेंगी।

राजकुमार राव और पत्रलेखा 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा लंबे समय से एक साथ हैं। यह लव बर्ड्स इस वर्ष नवंबर के महीने में सात फेरे लेने वाले हैं। इन दोनों की शादी 10, 11 या 12 नवंबर को हो सकती है।

अनुष्का रंजन और आदित्य सील

पिंकविला की एक खबर के अनुसार, अनुष्का रंजन और आदित्य सील इस वर्ष 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर खुलकर कोई बात नहीं की है। 

रिचा चड्ढा और अली फजल

रिचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह दोनों सेलिब्रिटी पिछले वर्ष अप्रैल में शादी करने वाले थे मगर कोरोनावायरस महामारी की वजह से इन दोनों ने अपनी शादी का प्लान टाल दिया था। खबरों के अनुसार, अब यह दोनों इस वर्ष के अंत तक शादी कर सकते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।