लाइव टीवी

Katrina Kaif bridal look: सजना व‍िक्‍की कौशल के ल‍िए ऐसे सजीं दुल्‍हन कैटरीना कैफ, गजरा, ब‍िंदी, चूड़ा, नथ में द‍िखा खूबसूरत अवतार

Updated Dec 09, 2021 | 21:36 IST

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding: आज बॉलीवुड जगत के लिए खास दिन है क्योंकि बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी से पहली तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कैटरीना कैफ रेड लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कैटरीना कैफ का ब्राइडल लुक
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल।
  • राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में दोनों ने लिए सात फेरे‌।
  • रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं कैटरीना कैफ। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding, Katrina Kaif Bridal Look For Her Wedding: बॉलीवुड जगत को आज एक और खूबसूरत कपल मिला है। राजस्थान के प्रख्यात सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में आज कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साथ फेरे लिए। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन शाही तरीके से ऑर्गेनाइज किए गए थे। 7 दिसंबर से कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के फंक्शन शुरू हुए थे, और आज यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कैटरीना कैफ को शादी के जोड़े में देखा जा सकता है। जैसे ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पहली तस्वीरें सामने आई वैसे ही हर जगह कैटरीना कैफ के ब्राइडल लुक के चर्चा होने लगी। यहां जानें, शादी के लिए कैटरीना कैफ का ब्राइडल लुक कैसा था। 

कैटरीना कैफ का ब्राइडल लुक

कैटरीना कैफ पारंपर‍िक उत्‍तर भारतीय दुल्‍हन की तरह नजर आईं। पर्दे पर फैन्‍स ने उनको कई बार ब्राइडल अवतार में देखा है तो उम्‍मीद थी क‍ि र‍ियल लाइफ में भी वह शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत द‍िखेंगी। कैटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल की शादी के बाद की पहली फोटो सामने आ चुकी हैं और मिसेज कौशल की खूबसूरती देखकर सभी दंग हैं। जैसे ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें आईं वैसे ही हर जगह कैटरीना कैफ के ब्राइडल लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। 

खूबसूरत लहंगे के साथ कैटरीना ने पहनी थी बड़ी ही नथ

ब्राइडल लुक के ल‍िए कैटरीना कैफ ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है। बालों में जूड़ा बनाकर गजरा सजा था। साथ ही कैटरीना कैफ हाथों में चूड़ा, नथ, मांग-टीका समेत पूरे सोलह श्रृंगार में नजर आईं। कैटरीना कैफ का यह ब्राइडल लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।