लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन और अक्षय के बाद कटरीना कैफ ने मदद को बढ़ाया हाथ, कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में किया दान

Updated Mar 31, 2020 | 11:00 IST |

Katrina Kaif donates in PM-CARES Fund: अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के बाद कटरीना कैफ ने पीएम-केयर्स फंड में दान किया है। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र में भी डोनेट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Katrina Kaif donates in PM-CARES Fund
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस से जंग में आगे आईं कटरीना कैफ
  • पीएम केयर्स फंड में दान करेंगी धनराशि
  • मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र को भी देंगी डोनेशन

कोरोना वायरस का काला साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इससे होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। भारत में भी अब तक कोरोना वायरस के हजारों मामले सामने आ चुके हैं। इसकी गंभीरता का देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को आधी रात से 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन कर दिया है। साथ ही पीएम मोदी ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए पीएम-केयर्स फंड शुरू किया है।

कई बॉलीवुड सितारे आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी डोनेशन की घोषणा की है। कटरीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस बारे में बताया कि वे पीएम-केयर्स फंड और सीएम के राहत कोश में धनराशि दान किया। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वे कितनी राशि दान करने वाली हैं। कटरीना ने लिखा कि मैं पीएम-केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र को दान करने की शपथ लेती हूं। 

कटरीना से पहले उनके सूर्यवंशी को-स्टार अक्षय कुमार ने पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का दान किया था। उन्होंने लिखा कि यह वो समय है जब केवल हमारे लोगों की जिंदगी मायने रखती है। और इसके लिए हम जो भी कर सकते हैं वो करना चाहिए। मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की शपथ लेता हूं। 

कार्तिक आर्यन ने भी सोमवार को पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपए दान करने की घोषणा की। कार्तिक ने लिखा, 'हम सभी को इस मुश्किल वक्त में एक देश की तरह साथ आना होगा। मैं जो कुछ भी हूं और जितने भी पैसे मेरे पास हैं, ये सब भारत के लोगों की वजह से ही है। मैं हमारे लिए अब पीएम केयर फंड में 1 करोड़ रुपए का दान करूंगा। अपने सभी भारतीय फॉलोवर्स से अनुरोध करूंगा कि वो भी मदद के लिए आगे आएं और जितनी गुंजाइश हो मदद करें।' बता दें कि इनके अलावा भूषण कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा जैसे सितारे भी पीएम-केयर्स फंड में दान कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।