लाइव टीवी

Katrina Kaif Engagement Ring: हूबहू प्रिंसेज डायना की अंगूठी जैसी कटरीना कैफ की इंगेजमेंट रिंग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Updated Dec 10, 2021 | 07:46 IST

कटरीना कैफ की सगाई की अंगूठी ने फैंस का ध्‍यान खींचा। कटरीना ने जो इंगेजमेंट रिंग पहनी वो हीरे की है और उसमें एक बड़ा नीलम लगा है।

Loading ...
Katrina Kaif engagement ring
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने विक्‍की कौशल से की शादी
  • 9 दिसंबर को राजस्‍थान के सवाई माधोपुर में पूरी हुईं रस्‍में
  • सोशल मीडिया पर सामने आईं शादी की दिलकश तस्‍वीरें

Katrina Kaif Engagement Ring: बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल और हिंदी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक भव्य समारोह में दोनों ने एक दूसरे को हमसफर चुन लिया। गुरुवार शाम दोनों की शादी की तस्‍वीरें सामने आईं तो फैंस उन्‍हें निहारते रह गए। फोटोज में लाल रंग के लहंगे में गोल्ड वर्क के साथ कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

कटरीना और विक्की ने फोटोज के साथ कैप्शन लिखा, 'हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।' इन तस्‍वीरों में कटरीना कैफ की सगाई की अंगूठी ने फैंस का ध्‍यान खींचा। कटरीना ने जो इंगेजमेंट रिंग पहनी वो हीरे की है और उसमें एक बड़ा नीलम लगा है। उनकी शादी की अंगूठी 'टिफ़नी एंड कंपनी' की बताई जा रही है।

खास बात ये है कि इस बेशकीमती अंगूठी को पहले भी कई बार देखा जा चुका है। अगर आपको याद नहीं तो हम बता देते हैं कि ऐसी ही अंगूठी प्रिंसेज डायना पहने नजर आती हैं। बता दें कि इस भव्य अंगूठी की कीमत 9800 USD है, जो कि इंडियन करेंसी के मुताबिक, 7,40,735 रुपए की है। नीलम एक ऐसा रत्न है, जिसे सबसे महंगा भी माना जाता है।  

वेडिंग आउटफ‍िट सब्‍यासाची के 

कटरीना ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार किया गया रेड कलर का लहंगा पहना था। वहीं, विक्की ने अपने 'सेहरा' के साथ आइवरी कलर की शेरवानी पहनी थी, जो सब्यसाची की थी। शादी की तस्वीरों में कटरीना के बाएं हाथ की अनामिका उंगली में सगाई की अंगूठी नजर आई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।