लाइव टीवी

लुक्स से लेकर पहनावे तक, तस्वीरों में देखें कितना बदल चुकी हैं Vicky Kaushal की होने वाली पत्नी Katrina Kaif

Updated Nov 16, 2021 | 20:11 IST

Katrina Kaif Transformation: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ अपनी पहली फिल्म से लेकर अब तक काफी बदल चुकी हैं। तस्वीरों में आप कटरीना कैफ का दिलकश ट्रांसफॉर्मेशन देख सकते हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कटरीना कैफ
मुख्य बातें
  • बूम फिल्म से कटरीना कैफ ने किया था बाॅलीवुड डेब्यू।
  • पहली फिल्म से अब तक काफी बदल चुकी हैं कटरीना कैफ। 
  • बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक हैं कटरीना।

Katrina Kaif Transformation Pictures: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में कटरीना कैफ एक बड़ा नाम है। अक्सर कटरीना सुर्खियों में छाई रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से कटरीना कैफ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपनी शादी की खबरों की वजह से चर्चा का विषय बन गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल दिसंबर के महीने में शादी कर सकते हैं। कटरीना कैफ ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बूम से किया था। इस फिल्म से लेकर अब तक कटरीना कैफ में लुक्स और स्टाइल समेत कई बदलाव आए हैं। कटरीना कैफ का यह दिलकश ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। तस्वीरों में आप कटरीना कैफ का होश उड़ा देने वाला ट्रांसफॉरमेशन देख सकते हैं। 

स्टाइलिंग में आया बड़ा बदलाव

पिछले कुछ सालों में कटरीना कैफ के स्टाइलिंग में बड़ा बदलाव देखा जा सकता है। पहले जहां कटरीना कैफ अपनी फिल्मों में और निजी जीवन में सिंपल टॉप और डेनिम्स ज्यादा कैरी किया करती थीं अब वह बॉडीकॉन ड्रेस और वन पीस ड्रेस में कहर ढाती हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों और बॉडी में एसेसरीज का इस्तेमाल करना भी कम कर दिया है। वह ज्यादातर सिंपल लुक्स रखती हैं लेकिन बहुत सुंदर लगती हैं। 

कटरीना ने बदला अपना मेकअप लुक 

इस तस्वीर में कटरीना कैफ को पहचानना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि पहले वह काफी ब्राइट और बोल्ट कलर्स का इस्तेमाल अपने मेकअप लुक्स में करती थीं। वह अभी भी तरह-तरह के रंगों का इस्तेमाल अपने मेकअप लुक्स में करती हैं लेकिन वह अब ज्यादातर नो-मेकअप लुक में रहना पसंद करती हैं। 

बॉलीवुड की हैं ग्लैमरस गुड़िया

पहले की तस्वीर में देखा जा सकता है कि कटरीना कैफ अपने बार्बी डॉल लुक को थोड़ा सिंपल रखती थीं।‌ मगर अब वह अपनी बार्बी डॉल लुक में फन और फ्लर्टी साइड रखना पसंद करती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। 

देसी गर्ल से बनीं बॉलीवुड दीवा 

बीते कुछ सालों में कटरीना कैफ ने अपना देसी लुक स्टाइल भी बदल दिया है। वह अब बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट अदाकारा में गिनी जाती हैं। ट्रेडिशनल ड्रेसेस को भी वह बेहद स्टाइलिश तरीके से कैरी करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।