लाइव टीवी

Katrina Kaif Look alike: इंटरनेट पर छाईं कैटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना राय, फोटो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Updated Sep 30, 2021 | 14:16 IST

Katrina Kaif Lookalike Alina Rai Storms The Internet: सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना राय इनदिनों काफी चर्चा में हैं।

Loading ...
Katrina Kaif Look alike
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की हमशक्‍ल दिखाई दी
  • कैटरीना कैफ की हमशक्ल का नाम है अलीना राय
  • अलीना राय की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Katrina Kaif Lookalike Alina Rai Storms The Internet: सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की हमशक्ल अलीना राय इनदिनों काफी चर्चा में हैं। वह हूबहू कैटरीना की तरह दिखती हैं। अलीना ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज से फेम हासिल की है, और कैटरीना जैसी दिखने के कारण काफी फेमस भी हो गई है। इंस्टाग्राम पर उनके 2,09,000 फॉलोअर्स हैं।

फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर उनके सबसे हालिया वीडियो को 'फेमस हूं' कैप्शन दिया गया है, जिसे वर्तमान में 2,785 लाइक्स मिल चुके हैं। क्लिप में, वह एक काले रंग की स्ट्रैपी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, साथ ही वह कुछ संवाद बोल रही है।

साथ ही उन्होंने एक फिल्म से अपने शूट की एक बैक-द-सीन क्लिप भी साझा की, जिसका शीर्षक 'लखनऊ जंक्शन' है। फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण रिलीज नहीं हो सकी थी।

उन्होंने 2020 में एक मीडिया पोर्टल को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह आगामी फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उन्हें दिसंबर 2019 में लोकप्रिय रैपर बादशाह के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखा गया था, जिसका शीर्षक 'कमाल' था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।