लाइव टीवी

कैटरीना कैफ ने अपने घर में रिकॉर्ड किया वीडियो, बताया- कोरोना से बचने के हैं केवल ये दो तरीके

Updated Mar 21, 2020 | 19:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपने घर पर एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें वो बता रही हैं कि को कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के केवल दो तरीके हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने घर में एक वीडियो रिकॉर्ड किया है
  • इस वीडियो में कैटरीना फैंस बता रही हैं कि कोरोना वायरस से बचने के केवल दो तरीके हैं
  • मालूम हो कि कैटरीना पिछले कुछ दिनों से अपने घर पर ही हैं

कोरोना वायरस ने दुनिया के तमाम देशों में अपने पैर पसार लिए हैं और भारत में भी इसके मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देश में अब तक इसके कीब 300 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में तेजी से इसके मामले बढ़ेंगे। इस बीच केंद्र सरकार और राज्य सरकारें तमाम जरूरी कदम उठा रही है और लोगों से अपने घरों में रहकर इसमें मदद करने की अपील कर रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर्स भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अपने घरों में रहने और एहतियात बरतने की सलाह दे रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस से अपने घरों में रहने की बात की है। उन्होंने अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वो बोलती दिख रही हैं, 'मैं यह मैसेज घर पर रिकॉर्ड कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि आप सब ये वीडियो घर पर देख रहे होंगे। सोशल डिस्टेंसिंग और घर पर रहना कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के महत्वपूर्ण कदम हैं। अगले 10 से 15 दिन बेहद अहम हैं। कृप्या सभी पब्लिक प्लेस पर जाना इग्नोर करें। बसों और ट्रेनों जैसे पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर ना करें। इस वायरस से बचने के लिए हम सभी को अपना योगदान देना होगा। राज्य सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। अपने घरों में सुरक्षित रहें। अपना ख्याल रखें।'

मालूम हो कि कैटरीना पिछले कुछ दिनों से अपने घर पर ही हैं और बाहर नहीं जा रही हैं। बीते दिनों मुंबई में जिम बंद होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो शेयर की थी जिसमें वो छत पर एक्सरसाइज करती दिख रहीं थीं। इसके साथ ही वो गिटार बजाना भी सीख रही हैं। 

बता दें कि भारत में कोरोना के पॉजिटिव केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अब तक करीब 300 मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में केंद्र सरकार और राज्य सरकारें मिलकर इस वायरस को रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही है और जनता से लगातार इसमें योगदान करने की अपील की जा रही है। इसी के तहत 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से जनता कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। इस दिन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।