लाइव टीवी

पति Vicky Kaushal संग पूल में उतरीं Katrina Kaif, ऋतिक और प्रियंका ने किए ऐसे कमेंट

Updated May 07, 2022 | 11:43 IST

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को पांच महीने पूरे होने वाला है। जब से दोनों एक दूजे के हुए हैं तभी से दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अब दोनों की एक नई तस्वीर सामने आई है।

Loading ...
Katrina Kaif and Vicky Kaushal
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को पांच महीने पूरे होने वाले हैं।
  • तभी से दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं।
  • अब दोनों की एक नई तस्वीर सामने आई है। 

Katrina Kaif Photo in Monokini: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को पांच महीने पूरे होने वाले हैं। जब से दोनों एक दूजे के हुए हैं तभी से दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अब दोनों की एक नई तस्वीर सामने आई है। शनिवार सुबह कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर फैंस का दिन बना दिया है। इस तस्वीर में कटरीना अपने पति विक्की कौशल संग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। 

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह सफेद रंग की मोनोकनी (Katrina Kaif Monokini) में नजर आ रही हैं, वहीं विक्की कौशल शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। कटरीना ने विक्की को गले लगाया है और दोनों स्वीमिंग पूल में हॉट पोज देते नजर आ रहे हैं। 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। केवल एक घंटे में इस फोटो को 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं कमेंट में फैंस उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं। 

स तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, मैं और मेरा। इसके बाद ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी ने कमेंट कर दिया। ऋतिक रोशन ने लिखा- बहुत खूब, तो प्रियंका ने हार्ट इमोजी बनाया है। रकुल प्रीत सिंह ने भी इस तस्वीर पर हार्ट का इमोजी कमेंट बॉक्स बॉक्स में शेयर किया है। फैंस भी दिल बनाकर अपनी भावनाएं साझा कर रहे हैं। 

Also Read: Katrina Kaif की शादी के बाद पहली रसोई, Vicky Kaushal और ससुराल वालों के लिए बनाई ये खास डिश

कटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह 'फोन भूत' में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे। वहीं विक्की कौशल फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास द ग्रेट इंडियन फैमिली के अलावा दो और फिल्में हैं। इन दोनों फिल्मों के नाम अभी तय नहीं हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।