लाइव टीवी

कैटरीना कैफ संग शेयर करता था एडिट की हुई ऐसी तस्वीरें, विक्की कौशल की शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

Updated Jul 26, 2022 | 09:37 IST

कैटरीना कैफ को स्टॉक करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। विक्की ने हाल ही में मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार किया।

Loading ...
Katrina Kaif with Vicky Kaushal
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार।
  • सोमवार को विक्की कौशलने दर्ज करवाई थी शिकायत।
  • आरोपी सोशल मीडिया पर कैटरीना संग शेयर करता था एडिट की गई तस्वीरें।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक अनजान सोशल मीडिया यूजर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को स्टॉक कर रहा है। इस शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी स्टॉकर को गिरफ्तार कर लिया है। 

Also Read: 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग कर रही हैं Katrina Kaif, धमकी मिलने के बाद ऐसे हैं सुरक्षा के इंतजाम

कौन है आरोपी

मुंबई पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसकी पहचान मनविंदर सिंह के रूप में हुई है और वह लखनऊ का रहने वाला है। पुलिस ने उसे मुंबई के सांताक्रूज के एक होटल में ट्रैक किया। उसे उसके कमरे से गिरफ्तार किया गया था, जहां वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को मैनेज करता था। यहीं से वो विक्की और कैटरीना दोनों को मैसेज भेजता था। 

कैटरीना संग शादी की बात

मनविंदर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि उसने कैटरीना से शादी की थी और अक्सर उन्हें अपनी पत्नी बताया करता था। इसके अलावा वो अक्सर 'सूर्यवंशी' अभिनेत्री के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करता था। 

विक्की - कैटरीना को दी धमकी

आरोप है कि मनविंदर सिंह ने विक्की कौशल को धमकी देने वाले वीडियो भी पोस्ट किए। उसने इस स्टार कपल को फोन करके उन्हें धमकी दी। इतना ही नहीं उसने कैटरीना से यह तक कहा  था कि वह उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ कुछ गलत करेगा।

Also Read: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया आरोपी शख्स को गिरफ्तार

विक्की ने दर्ज करवाई थी शिकायत

मनविंदर अक्सर सोशल मीडिया पर कैटरीना के साथ अपनी तस्वीरें एडिट कर शेयर करता था। कई पोस्ट में उसने विक्की के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर की। उसके अजीबोगरीब सोशल मीडिया पोस्ट और धमकियों के बाद विक्की ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसका पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।