लाइव टीवी

विक्की कौशल- कैटरीना कैफ ने शादी के बाद साथ मनाई पहली लोहड़ी, लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

Updated Jan 14, 2022 | 08:51 IST

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी साथ में मनाई। इस दौरान कैटरीना लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लगी।

Loading ...
Katrina Kaif and Vicky Kaushal Celebrate Their First Lohri Together
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल- कैटरीना कैफ ने शादी के बाद साथ मनाई पहली लोहड़ी।
  • दोनों ने सोशल मीडिया पर लोहड़ी की फोटोज शेयर की हैं।
  • इस दौरान कैटरीना लाल रंग का सूट पहने नजर आईं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीटाउन के सबसे चर्चित कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। शादी के बाद से ही दोनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे हैं इस कपल ने अपनी पहली लोहड़ी साथ में सेलिब्रेट की जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। 

कपल ने शेयर की फोटोज

पंजाबी फैमिली में नए शादीशुदा जोड़ों के लिए लोहड़ी को एक शुभ अवसर माना जाता है। ऐसे में विक्की और कैटरीना ने भी पूरे जोश के साथ ये त्योहार सेलिब्रेट किया। कैटरीना और विक्की ने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लोहड़ी की फोटोज शेयर की। तो वहीं विक्की ने यह तस्वीर पोस्ट की है। 

लाल सूट में कैटरीना कैफ

इन तस्वीरों में दोनों साथ में हंसते और त्योहार को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। विक्की ने कैटरीना को प्यार से अपनी बांहों में पकड़ा हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग का सूट और ब्लैक जैकेट पहने हुए दिख रही हैं तो वहीं विक्की टीशर्ट और ट्रैकपैंट्स के साथ जैकेट पहने हुए हैं। दोनों की तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने इसपर कमेंट कर कपल की तारीफ करना शुरू कर दिया। 

पिछले साल की थी शादी

बता दें कि शादी के बाद दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं और सभी त्योहार साथ में सेलिब्रेट कर रहे हैं। इससे पहले दोनों की क्रिसमस की तस्वीरें भी सामने आईं थीं जो फैंस को काफी पसंद आईं।

मालूम हो कि कैटरीना और विक्की ने 09 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। दोनों लंबे समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।