लाइव टीवी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द नए घर में होंगे शिफ्ट, सास-ससुर ने कराई पूजा

Updated Dec 19, 2021 | 15:29 IST

Katrina Kaif Vicky Kaushal shift in new House Puja| विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधे। कपल की शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चले थे...

Loading ...
कटरीना कैफ और विक्की कौशल।
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
  • कपल की शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चले थे।
  • अब जल्द ही कटरीना और विक्की नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

इंडस्ट्री में इन दिनों हर कोई कटरीना कैफ और विक्की कौशल के बारे में ही बात कर रहा है। दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में एक दूसरे से शादी कर सबको चौंका दिया था। बॉलीवुड कपल ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा और शादी भी प्राइवेट सेरेमनी में की। जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही उपस्थित हुए थे। शादी से पहले कटरीना को उनके नए घर के बाहर स्पॉट किया गया था, जो अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के घर के बगल में है। कटरीना और विक्की अब अनुष्का के पड़ोसी बनना वाले हैं और उनके नए घर का काम तेजी से चल रहा है।

जब कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई थी तो अनुष्का शर्मा ने अपनी दोस्त के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा था और मजाकिया अंदाज में उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि उनके हाउस कंसट्रक्शन का काम उन्हें परेशान कर रहा है। अनुष्का ने लिखा था, 'आप दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप हमेशा जीवन भर साथ रहें, प्यार और समझ बनी रहे। साथ ही खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली, ताकि अब आप जल्द अपने घर में आ सकें और हमें कंसट्रक्शन की आवाजें सुनने को ना मिलें।'

अब विक्की के माता-पिता शैम कौशल और वीना कौशल देर शाम को पूजा के लिए नवविवाहित कपल के घर पहुंचे। इनके कई वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं। देखें वीडियो:

विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधे। कपल की शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चले, जिसमें मेहंदी और संगीत शामिल है। बाद में कपल ने शादी की फोटोज खुद शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल, सारा अली खान के साथ निर्माता दिनेश विजान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। हालांकि अभी इस मूवी का टाइटल तय नहीं हुआ है। वहीं कटरीना कैफ भी दिल्ली में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हो गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।