लाइव टीवी

राजस्‍थान के इस खूबसूरत रिजॉर्ट में हमसफर बनेंगे विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ! प्रियंका-निक के वेन्‍यू से कम आलीशान नहीं है जगह

Updated Oct 28, 2021 | 09:40 IST

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर चर्चा जोरों पर है। खबरें हैं कि दोनों इस साल दिसंबर में सात फेरे ले सकते हैं। अब इनके वेडिंग वेन्यू को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल दिसंबर महीने में कर सकते हैं शादी।
  • कैटरीना- विक्की के वेडिंग वेन्यू की जानकारी आई सामने।
  • जानें कहां शादी के बंधन में बंध सकता है ये स्टार कपल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर चर्चा है कि ये कपल इस साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी को लेकर तमाम तरह ही जानकारी सामने आ चुकी है। अब दोनों के वेडिंग वेन्यू को लेकर भी जानकारी सामने आई है। 

कैटरीना और विक्की के वेडिंग वेन्यू को लेकर ईटाइम्स ने दावा किया है कि वो राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करेंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सवाई माधोपुर के रिजॉर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करेंगे, यह जगह रणथंभौर नेशनल पार्क से 30 मिनट की दूरी पर है। यह काफी खूबसूरत रिजॉर्ट है। मालूम हो कि इससे पहले साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस ने राजस्थान के जोधपुर में उम्मेद भवन में शादी की थी और यह वेन्यू भी खूबसूरती के मामले में उससे कम नहीं है। 

सब्यसाची तैयार कर रहे आउटफिट

जानकारी के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं। इस खास दिन दोनों कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते और यही वजह है उनके आउटफिट सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक कैटरीना इस खास मौके पर सिल्क का लहंगा पहनने जा रही हैं। 

कब कर सकते हैं शादी

इस स्टार कपल के बारे में खबरें हैं कि दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि हाल ही में कैटरीना ने जब इस शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो पिछले 15 साल से यह सवाल सुन रही हैं। मालूम हो कि पहले दोनों की सगाई की खबरें भी आ चुकी हैं। 

हर्षवर्धन कपूर ने किया था कंफर्म 

कुछ समय पहले बातचीत में सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने दोनों के रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह किस बॉलीवुड रिश्ते की अफवाह को सच मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कथित तौर पर जवाब दिया था, 'विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है... क्या ऐसा कहने के लिए, मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी ओपन हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।