लाइव टीवी

Katrina Vicky Wedding Entry: डोली में कैटरीना कैफ तो सात घोड़ों वाली गाड़ी पर आएंगे विक्की कौशल, मंडप में कपल की शाही एंट्री!

Updated Dec 09, 2021 | 16:49 IST

Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding venue entry Plan: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी समारोह वाली जगह पहुंचने को लेकर दिलचस्प अपडेट्स सामने आए हैं।

Loading ...
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी
मुख्य बातें
  • राजस्थान में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी समारोह को लेकर आए दिलचस्प अपडेट्स
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मंडप में होगी भव्य एंट्री
  • डोली में कैटरीना कैफ तो सात सफेद घोड़ों वाली गाड़ी पर आएंगे विक्की कौशल

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हर तरह से भव्य होने वाली है। यह जोड़ी आज रात राजस्थान के सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवारा के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में शादी करेगी और इसकी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मंडप में अपनी-अपनी भव्य एंट्री के लिए दिलचस्प तरीके चुने हैं। एक्ट्रेस एक डोली में मुख्य समारोह में प्रवेश करेगी, जबकि विक्की सात सफेद घोड़ों से खींची जा रही गाड़ी में आएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, एक घोड़ों वाली गाड़ी और एक पारंपरिक भारतीय डोली को मुख्य शादी समारोह के लिए रिसॉर्ट के अंदर रखा गया है। शादी समारोह कांच से बने एक भव्य मंडप में होगा।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जश्न मंगलवार को मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ था, जिसके बाद मंगलवार को हल्दी और संगीत समारोह शुरू हुए। हल्दी समारोह में लगभग 20 लोगों ने हिस्सा लिया, ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार पूल के किनारे होने वाले संगीत समारोह में 90 से अधिक मेहमानों के मौजूदगी की बात सामने आई है।

बुधवार को, भांगड़ा समूह आरडीबी के पंजाबी संगीत सितारों को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। ऐसा बताया गया है कि ये लोग विक्की और कैटरीना के संगीत में परफॉर्म करने वाले हैं।

हाल ही में, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के निमंत्रण की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई थी और यह मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कथित तौर पर दिवाली पर एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान के घर पर सगाई की थी। वह उनकी शादी में आए मेहमानों में से एक हैं। समारोह में भाग लेने वाले अन्य सितारे राधिका मदान, मालविका मोहनन, नेहा धूपिया और अंगद बेदी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।