लाइव टीवी

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी से लेकर Kareena Kapoor के बेटे के नाम तक, 2021 में सच साबित हुई ये अफवाहें

Updated Dec 25, 2021 | 16:10 IST

2021 Rumours which turned true: साल 2021 में बी टाउन से जुड़ी कई अफवाहें सुर्खियों में रही थी। इनमें से कुछ महज अफवाह निकली। वहीं, कई एकदम सच साबित हुई। जानिए ऐसी ही अफवाहों के बारे में जो साबित हुई सच...

Loading ...
Vicky Kaushal, Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • साल 2021 में बी टाउन में कई अफवाहों ने सुर्खियां बटोरी।
  • इन अफवाहों में से कई सही साबित हुई।
  • किरण राव-आमिर खान के तलाक की अफवाह सच हुई।

मुंबई. साल 2021 अब अपने आखिरी पड़ाव में है। साल 2021 में बी टाउन से कई अफवाहे उड़ी। इनमें से कई महज एक अफवाहें साबित हुई। वहीं, कई इसमें सच भी हुई। इसमें समांथा रुथ प्रभु-नागा चैत्न्या के तलाक से लेकर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी तक शामिल है। जानिए ऐसी अफवाहें जो साल 2021 में साबित हुई सच। 

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैत्नया साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस साल दोनों के अलग होने की खबरें मीडिया पर चल रही थी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नागा चैत्नया के पिता नागार्जुन भी दोनों के तलाक रोकने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, दो अक्टूबर को सामंथा ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर नागा से अलग होने की खबर पर मुहर लगा दी थी।

विक्की-कैटरीना, अंकिता-विक्की जैन की शादी 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के कयास साल 2020 से ही लगाई जा रही थी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की इस साल दिवाली के मौके पर रोका सेरेमनी हुई। वहीं, नौ दिसंबर 2021 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के अलावा इस साल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की खबरें थी। 14 दिसंबर 2021 को विक्की और अंकिता ने शादी कर ली थी। 

Also Read: Year Ender 2021: किसी ने गुपचुप को किसी ने की डेस्टिनेशन वेडिंग, इस साल 10 TV सितारों ने रचाई शादी, कुछ कपल्स का हुआ ब्रेकअप

आमिर खान और किरण राव का तलाक
आमिर खान और किरण राव की शादी में दरार की खबरें सामने आ रही थी। आमिर खान और किरण राव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर तलाक की खबरों पर मुहर लगा दी थी। आमिर और किरण की शादी 14 साल तक चली थी। 

करीना कपूर साल 2021 में दोबारा मां बनी। दूसरे बेटे के जन्म के बाद नाम को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। करीना ने बेटे का नाम जेह बताया लेकिन, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने  कहा कि ये जेह नहीं जहांगीर है। आखिर में ये अफवाह भी सच साबित हुई।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।