लाइव टीवी

Katrina Kaif New Film: विक्की कौशल के बाद कटरीना कैफ एक्शन फिल्म में आएंगी नजर? कुछ ऐसा होगा किरदार

Updated Feb 08, 2020 | 09:12 IST

बॉलीवुड में इन दिनों सुपरहीरो एक्शन फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते दिनों विक्की कौशल ने अपनी नई सुपरहीरो एक्शन फिल्म की घोषणा की थी।

Loading ...
katrina kaif
मुख्य बातें
  • सुपरहीरो एक्शन फिल्म में नजर आ सकती हैं कटरीना कैफ।
  • कटरीना कैफ के बेस्ट फ्रेंड और फेमस डायरेक्टर करेंगे इसे डायरेक्ट।
  • फिल्म भारत के बाद दोनों एक बार फिर से दिखाई दे सकते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों फिल्मों का चुनाव काफी सोच समझकर कर रही हैं। बता दें कि समय के साथ एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग को काफी निखर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि उनकी अगली फिल्म सुपरहीरो पर आधारित होगी। जिसमें वो जमकर स्टंट करती दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म को उनके बेस्ट फ्रेंड अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म भारत के बाद दोनों एक बार फिर से दिखाई दे सकते हैं।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अली अब्बास सुपरहीरो एक्शन फिल्म का लेखन, निर्देशन और निर्माण कर रहे हैं, जिसके लिए माना जा रहा है कि कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में से एक हैं, ऐसे में वो इस फिल्म के लिए एकदम परफेक्ट हैं। 

बता दें कि इस फिल्म में कई खतरनाक स्टंट हैं, जो अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म में देखने को नहीं मिला है। फिल्म को अली ही डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल वो स्क्रिप्ट फाइनल करने में हैं।

वहीं दूसरी तरफ कटरीना कैफ खुद को फिट रखने के लिए लगातार वर्कआउट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि अली इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला से बातचीत करने वाले हैं। स्क्रिप्ट फाइनल करने के बाद अली अब्बास जफर लोकेशन पर काम करेंगे। बता दें कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई फिल्में सुपरहीरो एक्शन पर आधारित होगी।

आने वाले दिनों में सुपरहीरो एक्शन फिल्म में रणबीर कपूर, विक्की कौशल के अलावा कटरीना कैफ का भी नाम जुड़ सकता है। काफी दिनों से अली अब्बास अपनी इस नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। वहीं फैंस कटरीना कैफ को एक्शन रोल में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।