लाइव टीवी

Special Ops 1.5: केके मेनन के हिम्‍मत सिंह बनने की कहानी है 'स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5', जानें इसकी कहानी और कास्‍ट

Updated Nov 09, 2021 | 07:40 IST

Special Ops 1.5 Release Date and Cast: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है।

Loading ...
Special Ops Cast and Story
मुख्य बातें
  • डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक है 'स्पेशल ऑप्स'
  • अभिनेता केके मेनन के लीड रोल वाली इस सीरीज का नया सीजन आने वाला है
  • जानिए कब होगा स्‍पेशल ऑप्‍स का नया सीजन र‍िलीज

Special Ops 1.5 Release Date and Cast: डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है। अभिनेता केके मेनन के लीड रोल वाली नीरज पांडे की यह सीरीज 17 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी जिसमें करण करण टेकर, सना खान, दिव्‍या दत्‍ता, विनय पाठक आदि नजर आए थे। इस जासूसी थ्रिलर के अगले सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जब हर वेबसीरीज का दूसरा सीजन आ रहा है, ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज का 1.5 सीजन लाकर चौंका दिया है। इस सीरीज को मुंबई, दिल्ली, मलेशिया, यूक्रेन और मॉरीशस जैसे कई स्थानों पर शूट किया गया है और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 12 नवंबर को रिलीज होगी।

स्‍पेशल ऑप्‍स काफी दिलचस्‍प है और एक आतंकी हमले के इर्दगिर्द घूमती है। संसद हमले में शामिल एक शख्‍स की खोजबीन विदेश तक की जाती है। केके मेनन रॉ अधिकारी की भूमिका में होते हैं और वह कई देशों में प्राइवेट एजेंट रखते हैं। इन्‍हीं एजेंट्स और उनके काम करने के तरीके को इस वेबसीरीज में दिखाया गया था। अब Special Ops 1.5 में केके मेनन के किरदार पर अधिक फोकस किया जाएगा।  

स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 स्‍टोरी (Special Ops 1.5 Story)
हिम्मत सिंह का किरदार इस एक्शन से भरपूर किस्त में राजनीति, लालफीताशाही और हनी ट्रैपिंग की मुश्किल गलियों से गुजरेगा। थ्रिलर एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है और यह पता लगाएगी कि वह देश के सबसे बड़े जासूस से, देश का सबसे बड़ा खतरा कैसे बन गया। मेकर्स का कहना है- 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी के साथ, हम यूनिवर्स ऑफ स्पेशल ऑप्स का निर्माण करना चाहते थे और प्रशंसकों को उनके पसंदीदा रॉ एजेंट के निर्माण की एक झलक देना चाहते थे। इस पार्ट में दर्शक देखेंगे कि हिम्मत सिंह कैसे वह व्यक्ति बना, जिससे वे इतना प्यार करते हैं।'

स्‍पेशल ऑप्‍स 1.5 कास्‍ट (Special Ops 1.5 Cast)
हिम्मत सिंह के किरदार के लिए दर्शकों का अपार प्यार पाने वाले अभिनेता केके मेनन इस भूमिका को दोबारा निभाते नजर आएंगे। केके मेनन के अलावा, स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी, ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका, शिव ज्योति राजपूत, विजय विक्रम सिंह और शांतनु घटक भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।