लाइव टीवी

KBC 14: रामायण से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे सका कंटेस्टेंट, हार बैठा जीती हुई रकम

Updated Aug 27, 2022 | 07:53 IST

KBC 14 Updates: कौन बनेगा करोड़पति 14 के फ्राइडे प्ले अलॉन्ग एपिसोड में कामेश कुमार को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। कामेश ने 3 लाख 20 हजार के सवाल का गलत जवाब दिया और वह केवल 10 हजार रुपये लेकर घर गए।

Loading ...
amitabh bachchan KBC 14
मुख्य बातें
  • केबीसी के 14वें सीजन को अभी तक करोड़पति नहीं मिला है।
  • फ्राइडे प्ले अलॉन्ग एपिसोड में कामेश कुमार को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला।
  • कामेश ने 3 लाख 20 हजार के सवाल का गलत जवाब दिया।

KBC 14 Updates: कौन बनेगा करोड़पति 14 अब रोमांचक हो चला है लेकिन केबीसी के 14वें सीजन को अभी तक करोड़पति नहीं मिला है। केबीसी 14 के फ्राइडे प्ले अलॉन्ग एपिसोड में आगरा के कामेश कुमार को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। कामेश कुमार खेल की शुरुआत अच्छी की लेकिन केबीसी के मंच से उनकी विदाई जल्दी हो गई। कामेश ने  3 लाख 20 हजार के सवाल का गलत जवाब दिया और वह केवल 10 हजार रुपये लेकर घर गए। 

3 लाख 20 हजार के लिए अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि रामायण के अनुसार इनमें से किस नदी के तट पर ऋषि बाल्मीकि का आश्रम था? A- गंगा, B-यमुना, C- तमसा, D- सरयू। कामेश इस सवाल का सही जवाब नहीं दे सके जबकि इसका सही जवाब है C- तमसा। इस वजह से उन्हें शो से सिर्फ 10 हजार रुपये ही मिल पाए। 

Also Read: KBC 14 : एक करोड़ के सवाल पर पहुंचीं महिला, बोलीं- नहीं दूंगी पति को कोई गिफ्ट, जानिए क्या है मामला?

12 लाख के सवाल पर गुरुदेव भारत ने छोड़ा गेम

कामेश कुमार से पहले हॉट सीट पर बैठे थे गुरुदेव भारत जिन्होंने 12 लाख 50 हजार के सवाल पर गेम छोड़ दिया। अमिताभ ने उनसे पूछा- इनमें से कौन से व्यक्ति की मुलाकात और दोस्ती गणितज्ञ एस रामानुजन से हुई, जब दोनों कैम्बिज विश्वविद्यालय में थे? A- जेसी बोस, B- पीसी महालनोबिस, C- मेघनाद साहा, D- पीसी रे। गुरुदेव को इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था जिसकी वजह से उन्होंने क्विट कर दिया। इसका सही जवाब है- D- पीसी रे। 

बिग बी को कोरोना होने से पड़ा KBC की शूटिंग पर असर

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इसी वजह से अमिताभ को कोरोना होने की वजह से रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 की शूटिंग पर भी असर पड़ा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।