लाइव टीवी

KBC 14 Updates: 6 लाख 40 हजार के इस सवाल का गलत जवाब देकर बाहर हुआ कंटेस्टेंट, क्या आपको मालूम है जवाब

Updated Sep 03, 2022 | 11:02 IST

KBC 14 Updates: कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन अपने रोमांचक मोड़ पर है। कंटेस्टेंट करोड़पति बनने के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई सफल नहीं हो सका है।

Loading ...
KBC 14 Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन अपने रोमांचक मोड़ पर है।
  • कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्चन ने कर ली है सेट पर वापसी।
  • शुक्रवार को हॉट सीट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने गुजरात के सौरभ बैठे।

KBC 14 Updates: कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन अपने रोमांचक मोड़ पर है। कंटेस्टेंट करोड़पति बनने के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई सफल नहीं हो सका है। बीते दिन केबीसी 14 की हॉट सीट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने गुजरात के सौरभ आए। उनके पहले इसी एपिसोड में हॉट सीट पर संदीप गोयल आए और वह बहुत जल्द 10 हजार रुपये लेकर घर लौटे। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सौरभ के साथ गेम को आगे बढ़ाया। 

सौरभ ने गेम की अच्छी शुरुआत की और वह 6 लाख 40 हजार के सवाल तक पहुंच गए। हालांकि इस पायदान को वह पार नहीं कर सके और लौट गए। सौरभ ने इस सवाल का गलत जवाब दे दिया। अमिताभ ने उनसे 6 लाख 40 हजार रुपये के लिए सवाल पूछा- पुर्तगाल के एंटोनियो गुटेरेस इनमें से कौन से संगठन के प्रमुख हैं? संयुक्त राष्ट्र, नेटो, इंटरपोल या फिर आसियान! 

Also Read: KBC 14: मेल बॉक्सर की पिटाई से निखत जरीन का चेहरा हो गया था खराब, मां ने कहा- 'कौन करेगा तुझसे शादी?'

इस प्रश्न का जवाब देने के लिए टेक्सटाइल कंपनी में कार्यरत सौरभ ने वीडियो कॉल अ फ्रेंड लाइफलाइन का इस्तेमाल किया लेकिन उनका ये प्रयास व्यर्थ रहा। उन्होंने इसका गलत जवाब दिया, जबकि सही जवाब था- संयुक्त राष्ट्र। उससे पहले अमिताभ ने सौरभ से 3 लाख 20 हजार के लिए सवाल पूछा- सत्य व्रत शास्त्री किस भाषा में ज्ञानपीठ पुरस्कार जीतने वाले एकमात्र लेखक हैं? इसका उन्होंने सही जवाब दिया संस्कृत। 

पेठे से संबंधित सवाल पूछा 

अमिताभ बच्चन ने सौरभ से दो हजार रुपये के लिए एक बेहद दिलचस्प सवाल पूछा। प्रचलित रूप से, इनमें से किस मिठाई से आगरा का गहरा संबंध है? संदेश, श्रीखंड, पेठा या फिर गुलाब जामुन। सौरभ ने जवाब दिया- पेठा। उनसे यह भी पूछा गया कि इनमें से किस खेल को 2022 के राष्ट्रमंडल खेलों में पहली बार शामिल किया गया था? इसका सही जवाब था महिला क्रिकेट। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।