लाइव टीवी

KGF 2 Box Office Collection Day 1 Prediction: पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है केजीएफ 2, टूटेगा RRR का रिकॉर्ड

Updated Apr 13, 2022 | 19:05 IST

KGF 2 Box Office Collection Day 1 Prediction: ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के एक ट्वीट की मानें तो फिल्म केजीएफ 2 केवल हिंदी में पहले दिन ही 35 करोड़ रुपये की कमाई का बड़ा आंकड़ा पार करने वाली है।

Loading ...
KGF 2 Box Office Collection Day 1 Prediction
मुख्य बातें
  • ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।
  • केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे।
  • सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी नजर आएंगे।

KGF 2 Box Office Collection Day 1 Prediction: फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। यह फिल्म पहली कन्नड़ फिल्म है जो लगभग सौ करोड़ के बजट से बनी है। इसके टीजर और ट्रेलर को यूटयूब पर जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में दिखे उत्साह के चलते महाराष्ट्र के कई शहरों में सुबह छह बजे शोज शुरू होंगे। ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

फैंस को फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे मिले रिस्पॉन्स से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कमाई के मामले में पीछे नहीं रहेगी। 'केजीएफ: चैप्टर 2' के ने एडवांस बुकिंग से ही हिंदी बेल्ट में चार करोड़ से अधिक रुपये कमा लिए हैं। अब सबकी नजर इसकी पहले दिन की कमाई पर टिकी है।

पढ़ें- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के संगीत में होगा धमाल, मेहंदी सेरेमनी में अब तक पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

Also Read: 25 किलो का कवच पहनकर केजीएफ 2 की शूटिंग करते थे संजय दत्त, 'अधीरा' बनने में लगते थे इतने घंटे

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के एक ट्वीट की मानें तो फिल्म केजीएफ 2 केवल हिंदी में पहले दिन ही 35 करोड़ रुपये की कमाई का बड़ा आंकड़ा पार करने वाली है। सिर्फ साउथ इंडियन मार्केट से ही ये फिल्म पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाने वाली है। दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित होने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म एसएस राजामौली की फिल्म RRR का रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी। आरआरआर (RRR) ने रिलीज के पहले दिन अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल की थी। 

केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं इसके सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आएंगे। केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। यह सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी थी। साथ ही यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।