लाइव टीवी

KGF- 2: रिलीज के 6 हफ्ते बाद भी फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक की कुल कमाई कर देगी हैरान

Updated May 27, 2022 | 08:15 IST

KGF: Chapter 2 Box Office Collection: एक्टर यश की फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 को रिलीज हुए 6 हफ्ते बीत गए हैं। जानें अब तक फिल्म की कुल कितनी कमाई हुई है।

Loading ...
KGF- 2 Box Office Collection
मुख्य बातें
  • KGF: Chapter 2 की रिलीज को पूरे हुए 6 हफ्ते।
  • एक्टर यश की फिल्म ने कमाई के मामले में तोड़े कई रिकॉर्ड।
  • जानें कितनी हुई फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को बीते कुछ समय जितना अच्छा रिस्पॉन्स बॉक्स ऑफिस पर मिला है वो हैरान करने वाला है। फिर बात चाहे फिल्म पुष्पा की हो, आरआरआर की हो या फिर केजीएफ: चैप्टर 2 की। ये सभी फिल्में दर्शकों को इंप्रेस करने और शानदार कमाई करने में सफल रहीं। 

अब तक हुई कुल इतनी कमाई

यश स्टारर केजीएफ- 2 पिछले महीने 14 तारीख (14 अप्रैल) को रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के पहले दिन से शानदार कमाई कर रही है और इसकी रिलीज को अब 6 हफ्ते बीत गए हैं लेकिन इसकी कमाई जारी है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 1230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

Also Read: यश की 'केजीएफ-2' का जादू बरकरार, फिल्म ने कनाडा में तोड़े कई रिकॉर्ड

बीते हफ्ते कितनी रही फिल्म की कमाई

फिल्म ने एक से पांचवें हफ्त तक 1210.53 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद छठे हफ्ते के पहले दिन यानी शुक्रवार (20 मई) को फिल्म ने 3.10 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को फिल्म ने 3.48 करोड़, रविवार को 04.02 करोड़ रुपये, सोमवार को 04.68 करोड़ रुपये, मंगलवार को 01.87 करोड़ रुपये, बुधवार को 1.46 करोड़ रुपये और गुरुवार को 1.23 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 1230.37 करोड़ रुपये हो गई है। 

कनाडा में भी बनाए कई रिकॉर्ड

केजीएफ- 2 ने अब तक कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। यह कनाडा में सबसे लंबे समय तक चलने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है। इसके अलावा फिल्म कनाडा में एक दिन में कई शो करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बन गई है। वहीं दूसरी तरफ कमाई के मामले में इसने बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म आरआरआर को भी पीछे छोड़ दिया। मालूम हो कि आरआरआर ने दुनियाभर में 1100 करोड़ की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें: KGF: Chapter 2 बनी साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म, बनाया नया रिकॉर्ड

 

कई बॉलीवुड फिल्में हुईं फ्लॉप

एक्टर यश का क्रेज दर्शकों के बीच इतना ज्यादा है कि फिल्म रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कई बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप साबित हो गईं। बीते दिनों शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी जो फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन वो भी दर्शकों को थियेटरों तक खींचने में असफल रहीं। इसके बाद रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार भी फ्लॉप रही।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।