लाइव टीवी

असल जिंंदगी में काफी हॉट हैं KGF 2 के रॉकी की मां Archana Jois, 27 की उम्र में निभाया ऐसा रोल

Updated Apr 20, 2022 | 10:08 IST

Who is Archana Jois : 27 साल की अदाकारा अर्चना जोइस ने केजीएफ 2 में यश के किरदार रॉकी की मां का रोल निभाकर दर्शकों को दंग कर दिया है। 

Loading ...
KFG 2 Fame 27 year old Archana Jois
मुख्य बातें
  • बॉक्स ऑफिस पर यश स्टारर केजीएफ 2 ने मचाया तहलका
  • कमाई के मामले में बाहुबली जैसी फिल्म को भी दी टक्कर
  • अर्चना जोइस ने केजीएफ 2 में रॉकी की मां का रोल किया है

KFG 2 Fame 27 year old Archana Jois played role of Yash: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने रिकॉर्ड कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। 'केजीएफ: चैप्टर 2' फिल्म 'बाहुबली' को पछाड़कर 200 करोड़ रुपये के क्लब में तेजी से एंट्री कर ली है और अब छह दिन की कमाई के बाद 250 करोड़ के करीब पहुंच गई है।   14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई, 'केजीएफ 2' को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। जबकि होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर ने प्रोड्यूस किया। इस फिल्म में वैसे तो सभी सितारों ने शानदार अभिनय किया है लेकिन 27 साल की अदाकारा अर्चना जोइस ने यश के किरदार रॉकी की मां का रोल निभाकर दर्शकों को दंग कर दिया है। 

ये भी पढ़ें: दो दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची केजीएफ 2 की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

फिल्म में अर्चना और यश की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई है और इस बॉन्डिंग ने दर्शकों की आंखें नम कर दी हैं। अर्चना ने बेहद संजीदगी के साथ केजीएफ 2 में अपना रोल किया है और लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि संजीदा किरदार निभाकर सुर्खियों में आने वाली अदाकारा अर्चना जोइस असल जिंदगी में काफी हॉट और दिलकश हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन स्टाइलिश एवं ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनके फोटोज को लाखों लाइक्स मिलते हैं।  

अर्चना साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं और केजीएफ 2 ने उनके करियर को बूस्टर डोज दी है। अभिनय के साथ साथ अर्चना कथक डांस में भी महारत रखती हैं। वह इससे पहले कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। अर्चना शादीशुदा हैं। उनके पति का नाम श्रेयस उथुप्पा है। 

'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे और इसी काम में वह अग्रसर भी है। कहानी में जैसा कि अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। दूसरे भाग में भी वह अपना वादा पूरा करता नजर आ रहा है तो वहीं संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।