लाइव टीवी

KGF Chapter 2 First Look: सामने आया केजीएफ 2 का फर्स्ट लुक, दमदार अंदाज में नजर आए यश

Updated Dec 21, 2019 | 18:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

KGF Chapter 2 Poster: पिछले साल रिलीज हुई कन्नड की सुपरहिट फिल्म केजीएफ के सीक्वल यानी केजीएफ चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। जिसमें एक्टर यश दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
KGF Chapter 2 First Look
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें एक्टर यश दमदार अंदाज में दिख रहे हैं
  • यह साल 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट कन्नड़ फिल्म केजीएफ का सीक्वल होगी
  • यह कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी

पिछले साल कन्नड फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 रिलीज हुई थी जो दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और यह कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही दर्शक बेसब्री से इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

अब केजीएफ के चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो बेहद दमदार है। फिल्म में राजा कृष्णप्पा बैराया (रॉकी) का लीड रोल  निभाने वाले एक्टर यश इसमें ब्लू कलर के फॉर्मल पैंट शर्ट पहने और मुंह में सिगरेट लिए नजर आ रहे हैं और कई लोगों से मदद से पुनर्निर्माण का काम करते दिख रहे हैं। इस पोस्टर पर लिखा है, 'एक साम्राज्य का पुनर्निर्माण'। इस पोस्टर से साफ है कि गरुड़ को हटाने वाले रॉकी भाई, गुलामों (Slaves) का विश्वास जीतने के बाद नए शासक बन गए हैं।

मालूम हो कि केजीएफ चैप्टर 1 पिछले साल आज ही के दिन यानी 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी और इसके पूरे एक साल बाद फिल्म के सीक्वल का पहला पोस्टर जारी किया गया है। केजीएफ इसी दिन रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जीरो पर भारी पड़ी थी। केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं केजीएफ 2 में एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त अधीरा नाम के नेगेटिव कैरेक्टर को प्ले करते दिखेंगे।

केजीएफ चैप्टर 1 चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलेगु और मलयालम में रिलीज हुई थी। फिल्म ने हिंदी में 42 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था जो कि हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बनी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।