लाइव टीवी

KGF 2 Release: केजीएफ 2 को मिलीं 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स, ग्रैंड रिलीज से पहले दिन की कमाई पर टिकीं निगाहें

Updated Apr 14, 2022 | 07:11 IST

KGF 2 के मेकर्स ने इस फिल्म की ग्रैंड रिलीज की प्लानिंग की है। दुनियाभर में ये फिल्म 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है।

Loading ...
KGF 2 Release

साउथ की सुपरहिट फिल्म केजीएफ का दूसरा पार्ट केजीएफ 2 आज रिलीज हो रहा है। 'रॉकी भाई' (Rocky Bhai) को पर्दे पर एक्शन करते हुए देखने के लिए फैंस बेताब है। यह फिल्म पहली कन्नड़ फिल्म है जो लगभग सौ करोड़ के बजट से बनी है। इसके टीजर और ट्रेलर को यूटयूब पर जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं इसके सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आएंगे। 

10 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज
मेकर्स ने इस फिल्म की ग्रैंड रिलीज की प्लानिंग की है। दुनियाभर में ये फिल्म 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। उत्तर भारत में केजीएफ 2 को 4400+, दक्षिण भारत में 2600+, विदेश में 1100 हिंदी और 2900 दूसरी भाषा की स्क्रीन केजीएफ 2 को मिली हैं। इस तरह कोरोना काल के बाद सर्वाधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन गई है। इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज होने की स्थिति में फैंस की नजर अब इस फिल्म के पहने दिन के कलेक्शन पर है। इसके अलावा फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया जायेगा। केजीएफ चैप्टर 2 के लिए एडवांस बुकिंग तेजी से हो रही है। अब तक हिंदी वर्जन के लिए कुल 11 करोड़ और टोटल 20 करोड़ के टिकट बुक हो चुके हैं। 

Also Read: 25 किलो का कवच पहनकर केजीएफ 2 की शूटिंग करते थे संजय दत्त, 'अधीरा' बनने में लगते थे इतने घंटे

पहले दिन इतनी होगी कमाई 
ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने कहा था कि फिल्म केजीएफ 2 केवल हिंदी में पहले दिन ही 35 करोड़ रुपये की कमाई का बड़ा आंकड़ा पार करने वाली है। सिर्फ साउथ इंडियन मार्केट से ही ये फिल्म पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाने वाली है। दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित होने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म एसएस राजामौली की फिल्म RRR का रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी। आरआरआर (RRR) ने रिलीज के पहले दिन अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल की थी। 

केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। यह सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी थी। साथ ही यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।