लाइव टीवी

KGF Chapter 2 BO collection Day 3: ट्रिपल सेंचुरी के बेहद करीब पहुंची केजीएफ 2, तीन दिन में बनाए कमाई के ये रिकॉर्ड

Updated Apr 17, 2022 | 07:59 IST

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3: यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस भी बॉक्स ऑफिस पर डंका बज रहा है। जानिए कितना हुआ फिल्म का कुल कलेक्शन...

Loading ...
kgf chapter 2 movie
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 ने तीसरे दिन भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
  • तीसरे दिन फिल्म 300 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है।
  • फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 से बेहतर ट्रेंड कर रही है।

KGF Box office collection Day 3: यश की फिल्म केजीएफ 2 का बॉक्स ऑफिस पर डंका बज रहा है। पहले दिन हाफ सेंचुरी लगाने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन ही सेंचुरी लगा दी थी। वहीं, तीसरे दिन भी कमाई के नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। तीसरे दिन के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 140 करोड़ रुपए से अधिक हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने रविवार को 42.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने गुरुवार को 53.95 करोड़ रुपए, शुक्रवार को 46.79 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 143.64 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म पहले वीकेंड के बाद कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म मेट्रो, मास सर्किट में बेहतरीन कमाई कर रही है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन केजीएफ 2 ने सभी भाषाओं में 80 से 82 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। ऐसे में फिल्म 300 करोड़ के कलेक्शन के बेहद करीब पहुंच गई है।

Also Read: दो दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची केजीएफ 2 की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड
केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2 records) ने पहले दिन ही बाहुबली 1, बाहुबली 2, आरआरआर और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन ही 53.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 46.79 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म बाहुबली 2 और दंगल से बेहतर ट्रेंड कर रही है। 

IMDB में भी रचा इतिहास 
केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस के अलावा IMDB में भी इतिहास रच दिया है। 45 हजार से अधिक वोट्स के आधार पर फिल्म की रेटिंग 10 में 9.7 हो गई है। ये किसी भी भारतीय फिल्म की सबसे अधिक रेटिंग है। 

फिल्म में जहां यश एक बार फिर लीड रोल में हैं। वहीं, संजय दत्त दमदार निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, रवीना टंडन भी चैप्टर 2 में दमदार रोल में नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।