लाइव टीवी

KGF Chapter 2 Movie Tickets Booking: जानिए कितनी है केजीएफ 2 के एक टिकट की कीमत, ऐसे करें ऑनलाइन बुकिंग

Updated Apr 13, 2022 | 20:21 IST

KGF Chapter 2 Movie Tickets Booking: यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से नया रिकॉर्ड बना दिया है। जानिए कैसे करें केजीएफ 2 की एडवांस बुकिंग...

Loading ...
kgf chapter 2 movie
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है।
  • केजीएफ चैप्टर 2 ने एडवांस बुकिंग से रिकॉर्ड बना दिया है।
  • केजीएफ चैप्टर 2 एडवांस बुकिंग के जरिए पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

KGF Chapter 2 Movie Tickets Booking: साल 2022 की मच अवेटेड फिल्म केजीएफ का चैप्टर 2, 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं। एडवांस बुकिंग के जरिए अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन ही फिल्म का कलेक्शन 40 करोड़ से अधिक रह सकता हैं। वहीं, दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में कई शो हाउसफुल चल रहे हैं। 

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2 online ticket price) के टिकट फैंस ऑनलाइन बुक माय शो और पेटीएम से ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। दिल्ली एनसीआर में एक टिकट के रेट 300 रुपए से शुरु होकर 1200 रुपए के लगभग है। वहीं, कन्नड़ वर्जन की बात करें तो एक टिकट की कीमत 440 रुपए है। तमिल वर्जन के टिकट 360 रुपए से शुरू हैं। वहीं, तेलुगु वर्जन के टिकट के रेट 300 रुपए से शुरुआत होकर 330 रुपए तक हैं।  वहीं, मुंबई की बात करें हिंदी वर्जन के टिकट (KGF 2 movie ticket price) की कीमत 400 रुपए से लेकर 500 रुपए तक है।  

Also Read: KGF Chapter 2 Movie Review and Release Updates

एडवांस बुकिंग से हुई इतनी कमाई (KGF 2 Box office collection estimate)
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक एडवांस बुकिंग से ही फिल्म ने 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने बाहुबली 2 के बाद एडवांस बुकिंग के मामले में दूसरा सबसे अधिक कलेक्शन कर लिया है। फिल्म पहले दिन 40 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर सकती है। ये कलेक्शन बढ़कर 45 करोड़ रुपए से 50 करोड़ रुपए हो सकता है। फिल्म हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है। ऐसे में सभी वर्जन को मिला दें तो फिल्म पहले दिन 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। दिल्ली एनसीआर और मुंबई के कई थिएटर में शो हाउसफुल चल रहे हैं।     

दो घंटे 48 मिनट की होगी फिल्म
केजीएफ चैप्टर 2 की रनिंग टाइम दो घंटे 48 मिनट है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थालापति विजय की फिल्म बीस्ट से टकराएगी। वहीं, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले ही शानदार कमाई कर रही आरआरआर से टक्कर मिल रही है। 

केजीएफ 2 में यश के साथ बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन को देखा जाएगा। इनके साथ इस फिल्म में प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी समेत कई सितारे अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।