लाइव टीवी

KGF स्टार यश ने बेटी के पहले बर्थडे पर रखी ग्रैंड पार्टी, वायरल हुईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated Dec 03, 2019 | 22:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

KGF Star Yash Celebrate Daughter Birthday: KGF स्टार कन्नड़ सुपरस्टार यश ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने कार्निवाल थीम पर एक पार्टी होस्ट की...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करते यश।
मुख्य बातें
  • कन्नड़ एक्टर यश फिलहाल अपनी फिल्म KGF-2 की शूटिंग कर रहे हैं।
  • फिल्म KGF-2 में संजय दत्त भी नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म KGF की सफलता के बाद कन्नड़ सुपरस्टार यश घर-घर में फेमस हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही यश दूसरे बच्चे के पिता बने थे। अब हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी आयरा का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्टर यश ने पत्नी राधिका पंडित के साथ कार्निवाल थीम पर एक पार्टी होस्ट की। इस दौरान दोनों मिलकर बेटी आयरा को पांच टायर वाला बड़ा सा केक कटवाते नजर आए। 
सोमवार को यश ने बेटी को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'आपके पिता होने के नाते मेरे अंदर एक सोफ्ट साइड आया है। आप मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरी हर चीज हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी राजकुमारी मैं आपसे प्यार करता हूं।'


कन्नड़ स्टार्स यश और राधिका पंडित दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। राधिका ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में अक्टूबर में एक बेटे का जन्म दिया। वहीं पिछली साल दिसंबर में यश और राधिका पहली बार बेटी आयरा के पेरेंट्स बने थे। मालूम हो कि यश और राधिका ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। 12 अगस्त 2016 को दोनों ने गोवा में सगाई और बाद में बेंगलुरु में 9 दिसंबर 2016 को शादी कर ली थी। 


यश फिलहाल अपनी फिल्म KGF-2 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त नकारात्मक भूमिका में हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ये फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।