लाइव टीवी

Khuda Haafiz 2 BO Prediction: विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2' बॉक्स ऑफिस पर करेगी बड़ी ओपनिंग, 1st डे कमा सकती है इतने करोड़

Updated Jul 07, 2022 | 07:03 IST

Khuda Haafiz Chapter 2 Box Office Prediction: विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस से भरपूर होने वाली है। फिल्म में विद्युत को हम समीर का साहसी किरदार निभाते देखेंगे, जो अपनी लापता बेटी की तलाश में है...

Loading ...
खुदा हाफिज-2।
मुख्य बातें
  • खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा का रिलीज के लिए तैयार है।
  • ये फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • खुदा हाफिज-2 फिल्म की कहानी समीर और नरगिस की है।

Khuda Haafiz 2 Box Office Prediction: विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा का रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में हैं। साथ ही फिल्म की कहानी समीर और नरगिस की है जिनके सामने परिस्थितियां और समाज नई चुनौतियां खड़ी करते हैं। विद्युत की यह फिल्म एक्शन ड्रामा है और उनकी पहली की फिल्मों की तरह इसमें भी फैन्स को बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाले हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म में विद्युत (समीर) को साहसी किरदार में दिखाया गया है, जो अपनी लापता बेटी की तलाश में है और उसे घर लाने के लिए किसी भी हद्द को पार कर सकता है।

'खुदा हाफिज 2' अन्य फिल्मों की तुलना में काफी कम बजट में बनी है। जानकारी के मुताबिक, विद्युत जामवाल की फिल्म बनाने में तकरीबन 30 करोड़ का खर्च आया है, जबकि इसके प्रमोशन पर लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। इस बजट में बनी ये फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। 

पढ़ें- रेलवे स्टेशन पर डॉक्टर से मुलाकात ने बदल दी थी किस्मत, जानिए यूसुफ खान से दिलीप कुमार बनने की कहानी

बात अगर फिल्म 'खुदा हाफिज 2'  के पहले दिन यानि ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस की करें तो यह शानदार रहने वाली है। विद्युत जामवाल की फिल्म तकरीबन सात से आठ करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है! अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म आगे सफल हो सकती है।

बता दें कि ये फिल्म खुदा हाफिज का दूसरा पार्ट है। 'खुदा हाफिज 2' फारुख कबीर के निर्देशन में बनी है। इसका पहला पार्ट भी फारुख कबीर ने ही निर्देशित किया है। वहीं कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित है। बता दें कि खुदा हाफिज का पहला पार्ट ओटीटी पर रिलीज किया गया था। वहीं इसका दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में छा जाने के लिए तैयार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।