लाइव टीवी

बहनों संग शॉर्ट ड्रेस में दिखीं खुशी कपूर, कीमत जान आप रह जाएंगे हैरान

Updated Jun 23, 2022 | 15:04 IST

Khushi Kapoor Expensive Dress: खुशी कपूर ने हाल ही में अपनी नई तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो शॉर्ट सेक्विन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। खुशी की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Khushi Kapoor with Janhvi and Shanaya Kapoor
मुख्य बातें
  • खुशी कपूर नेत सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें।
  • तस्वीरों नें शॉर्ट सेक्विन ड्रेस पहने बहन जान्हवी और शनाया कपूर संग दिखीं खुशी।
  • खुशी कपूर की इस ड्रेस की कीमत जान रह जाएंगे हैरान।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। खुशी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करेंगी। डेब्यू से पहले खुशी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है, जहां वो अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। खुशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नई फोटोज पोस्ट की जिनमें उनके साथ बड़ी बहन जान्हवी कपूर और कजिन शनाया कपूर नजर आ रही हैं। फोटो में तीनों ने बाल खोले हुअ हैं और शॉर्ट सेक्विन ड्रेस पहने हुए हैं। खुशी की ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

ड्रेस की कीमत

खुशी ने जो ड्रेस पहनी अगर उसकी बात करें तो वो Rhinestoned Calypso Dress पहने हुए हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप भी ये लुक कैरी करना चाहती हैं तो हो सकता है इसके लिए आपको अपने बजट से ज्यादा पैसा खर्च करना पड़े, क्योंकि इसकी कीमत है 76,664 रुपये यानी करीब 80 हजार रुपये।

मेकअप

वहीं खुशी के मेकअप और हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने स्ट्रेट बालों को खुला छोड़ा। इसके साथ उन्होंने न्यूड ब्राउन लिपस्टिक पहनी और बोल्ड आई मेकअप किया। 

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

खुशी की डेब्यू फिल्म की बात करें तो इसमें उनके अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे। तीनों इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ऊटी शेड्यूल पूरा हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।