लाइव टीवी

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के रिश्ते को परिवार की हां, नए साल में मिला ये तोहफा

Updated Jan 13, 2020 | 12:32 IST

Kiara Advani And Siddharth Malhotra Relationship: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी बॉलीवुड के नए कपल हैं। दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। यही नहीं दोनों ने अपने परिवार के सामने रिश्ता कबूल कर लिया है।

Loading ...
Sidharth Malhotra and Kiara Advani
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी टाउन के नए कपल हैं।
  • सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं।
  • सिद्धार्थ-कियारा ने अब अपने परिवार के सामने इस रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया है।

मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा दोनों एक दूसरे के लिए भी काफी सीरियस हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा के परिवार को भी मंजूरी मिल गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा ने नए साल के मौके पर अपने परिवार को रिलेशनशिप के बारे में बता दिया है। सिद्धार्थ और कियारा न्यू ईयर पार्टी में साथ नजर आए थे। दोनों ने अपनी फैमिली के लिए ये डिनर का भी आयोजन किया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये डिनर पार्टी काफी अच्छी रही थी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के घरवालों को भी इस रिलेशनशिप से किसी को भी एतराज नहीं है। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है। 

कियारा ने कही थी ये बात
कियारा ने इससे पहले 64 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान मीडिया से बातचीत में कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से रिलेशनशिप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी थी। कियारा ने कहा था कि वह फिलहाल सिंगल है और किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। 

कियारा ने कहा कि-ये केवल एक अफवाह है। मैं जो कह रही हूं  केवल वही सच है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इससे पहले तारा सुतारिया से भी जुड़ा था। दोनों ही फिल्म मरजावां में साथ नजर आए थे।  

खत्म हुई शेरशाह की शूटिंग 
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेरशाह की शूटिंग खत्म कर ली है। शेरशाह 1999 कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक है। इस फिल्म में सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, कियारा विक्रम की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में नजर आएंगी। 

कियारा इसके अलावा फिल्म इंदु की जवानी में भी काम करने वाली हैं। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट भूल भुलैया के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं। कियारा पिछले साल कबीर सिंह में नजर आई थीं। इस फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा कमाई की। इसके अलावा कियारा की फिल्म गुड न्यूज भी सुपरहिट थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।