लाइव टीवी

[Video] Oops Moment से बाल-बाल बची Kiara Advani, हवा के झोके से उड़ने वाली थी ड्रेस

Updated Dec 27, 2021 | 12:25 IST

Kiara Advani Viral Video: कियारा आडवाणी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कियारा ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची। यहां देखें कियारा का ये वीडियो....

Loading ...
Kiara Advani
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में कियारा आडवाणी ने ब्लू कलर की लो हाई ड्रेस पहनी हुई है।
  • सीढ़ियां चढ़ते हुए कियारा की ड्रेस ऊपर उठ जाती है।

Kiara Advani Oops Moment: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस पब्लिक प्लेस में अपने ड्रेस के कारण कई बार असहज स्थिति में आ जाती हैं। शेरशाह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं। कियारा  का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शेरशाह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने ब्लू कलर की लो हाई ड्रेस पहनी हुई है। कियारा फोटोग्राफर्स के आगे पोज दे रही हैं। कियारा अपनी ड्रेस संभालते हुए सीढ़ियां चढ़ती हैं। इस दौरान कियारा की ड्रेस ऊपर उठ जाती है। कियारा अपने हाथ से ड्रेस को संभालने लगती है। हालांकि, कियारा ने चेहरे में शिकन नहीं आने दी है। वीडियो में कियारा ने आंखों पर गॉगल्स भी लगाए हुए हैं।  

Read: Kiara Advani से Priyanka Chopra तक, शानदार कार कलेक्शन की मालिक है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई थीं कियारा 
कियारा आडवाणी इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पर आधी रात को स्पॉट की गई थी। कैमरे के आगे कियारा आडवाणी अपना मुंह चुनरी से छिपाते नजर आईं। कियारा लागातार अपने फोन में देख रही थीं। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों ने फिल्म शेरशाह में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। कियारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कियारा वरुण धवन के साथ जुग-जुग जीयो में काम करेंगी। 

कियारा आडवाणी इसके अलावा फिल्म गोविंदा नाम है मेरा में काम करेंगी। इस फिल्म में कियारा के अपोजिट विक्की कौशल हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस RC 15 में भी काम कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।