लाइव टीवी

Kiara Advani Video: पापा संग डीजे पर जमकर नाचीं कियारा आडवाणी, फ्रेंड की शादी में खूब जमाया रंग

Updated Dec 08, 2019 | 10:04 IST

Kiara Advani Dance Video: कियारा आडवाणी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कियारा जमकर डांस करती नजर आ रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पापा के साथ कियारा आडवाणी।
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं।
  • कियारा के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और करीना कपूर हैं।
  • इसी बीच कियारा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कियारा जमकर डांस करती नजर आ रही हैं जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म कबीर सिंह फेम कियारा को इस वीडियो में एक शख्स डांस में धमाकेदार टक्कर दे रहा है। वीडियो में कियारा और इस शख्स की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये कौन है तो आपको बता दें ये कोई और नहीं कियारा आडवाणी के पापा हैं। 
जी हां, कियारा आडवाणी इस वीडियो में अपने पापा जगदीप आडवाणी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। बाप-बेटी वीडियो में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के फेमस सॉन्ग क्यूटीपाई पर थिरक रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री को फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो कियारा कि एक फ्रेंड की शादी का है जहां वो फैमिली के साथ पहुंची थीं। रॉयल ब्लू एंड सिल्वर कलर का जंपसूट पहने कियारा वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं।  


आपको बता दें कि कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। 27 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में कियारा आडवाणी के अलावा दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और करीना कपूर हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल्स की है जो आईवीएफ के जरिए बच्चे को जन्म देना चाहते हैं। हालांकि, डॉक्टर्स की गलती से दोनों का स्पर्म बदल जाता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी गुड न्यूज के अलावा फिल्म इंदु की जवानी में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है और ये अगले साल रिलीज होगी। साथ ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में भी नजर आने वाली हैं। लक्ष्मी बॉम्ब अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, कियारा आडवाणी कारगिल युद्ध के हीरो शहीद विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में भी काम कर रही हैं। इसमें कियारा विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।