लाइव टीवी

टॉपलेस फोटोशूट पर ट्रोलर्स के मैसेज से परेशान हुईं कियारा आडवाणी, उठाया ये बड़ा कदम

Updated Mar 16, 2020 | 20:58 IST

कियारा आडवाणी ने टॉपलेस फोटोशूट से सनसनी मचा दी थी। हालांकि, इस पर कई मीम्स बनाए गए थे। कियारा ने ट्रोलर्स से परेशान होकर अब एक बड़ा कदम उठाया है। जानिए क्या किया कियारा ने...

Loading ...
Kiara Advani
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी डब्बू रत्नानी कैलेंडर फोटोशूट के कारण काफी ट्रोल हुई थीं।
  • कियारा को ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर मैसेज भेज रहे हैं।
  • अब कियारा ने बड़ा कदम उठाया है।

मुंबई. फोटोग्राफर दब्बू रत्नानी के कैलेंडर में कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर कियारा को काफी ट्रोल किया गया था। यहीं नहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। अब कियारा आडवाणी ने बड़ा कदम उठाया है। 

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपना डायरेक्ट मैसेज बंद कर दिया है। बकौल कियारा- 'मुझे कई सारे मैसेज आ रहे थे। जब डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट की फोटो रिलीज हुई, लगा था कि कुछ करना होगा। 

कियारा आडवाणी ने कहा- 'मैंने कुछ नोटफिकेशन्स को बंद कर दिए थे।आपको बता दें कि कियारा ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी ये फोटो शेयर की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई इसके कई मीम्स बने थे।'      

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर रही हैं डेट 
कियारा आडवाणी इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के घरवालों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। 

सिद्धार्थ और कियारा न्यू ईयर पार्टी में साथ नजर आए थे। दोनों ने अपनी फैमिली के लिए ये डिनर का भी आयोजन किया था।  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अरमान जैन की शादी में साथ डांस करते हुए भी देखा गया था। हालांकि दोनों इससे इंकार करते आए हैं।  

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। कियारा कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इस फिल्म वह विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। 

कियारा आडवाणी इसके अलावा फिल्म इंदु की जवानी में नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा आडवाणी भूल भुलैया के सीक्वल भूल भुलैया 2 में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।