लाइव टीवी

17 साल की उम्र में सलमान से मिली थीं कियारा आडवाणी, दबंग खान को देखकर ये हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

Updated Apr 28, 2020 | 12:45 IST |

When Kiara Advani met Salman Khan: कियारा आडवाणी ने बताया कि जब वे पहली बार सलमान खान से मिली थीं, तब वे उनके सामने कुछ बोल ही नहीं पाईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
When Kiara Advani met Salman Khan
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी ने शेयर किया अपना फैन मोमेंट
  • सलमान खान से मिलने पर कियारा के मुंह से नहीं निकले शब्द
  • सलमान को देखती रह गई कियारा

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सिर्फ आम लोग ही नहीं, सेलिब्रिटी भी सलमान के फैन है। इन्हीं फैंस में कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का भी नाम शामिल है। कियारा ने हाल ही में अपना फैन मोमेंट शेयर किया, जब वे सलमान से एक फिल्म के सेट पर मिली थी। उस वक्त कियारा, सलमान के सामने कुछ बोल ही नहीं पाईं और उन्हें देखते रह गईं।

कियारा 17 साल की उम्र में महबूब स्टूडियो में सलमान से मिली। ये एक फिल्म का सेट था। कियार ने इस बारे में मुंबई मिरर को बताया कि वे (सलमान) अपनी वैनिटी वैन के बाहर बैठे थे, वे शॉट के लिए इंतजार कर रहे थे। मैं तब 17 साल की थी और मेरी मॉम ने मुझे उन्हें ग्रीट करने के लिए कहा। वो हैरान रह गईं, जब मैंने एक शब्द भी नहीं कहा। उन्हें देखकर मेरे मुंह से शब्द ही नहीं निकलें। 

कियारा ने बताया कि मैं उन्हें पहले से जानती थी, लेकिन उनके आसपास का ऑरा इतना मजबूत था कि मैं कुछ बोल ही नहीं पाई। उन्होंने मुझे कंफर्टेबल फील करवाया और जब मेरी मॉम और वे मेरे बचपन की कहानियां शेयर कर रहे थे, तो मैं वहां ऐसी ही खड़ी थी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कियारा आडवाणी पिछले साल दिसंबर में रिलीज फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं। इसमें उनके अलावा करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। कियारा अब अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब, कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह और इंदू की जवानी में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।