लाइव टीवी

शाहिद कपूर के बाद कियारा आडवाणी का ट्विटर अकांउट हुआ हैक, बोलीं- भेजे गए किसी लिंक पर क्लिक ना करें

Updated Oct 09, 2019 | 19:17 IST | IANS

कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को सावधान करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि- मेरा ट्विटर अकांउट हैक हो गया है। हम इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कियारा आडवाणी।
मुख्य बातें
  • कुछ महीने पहले शाहिद कपूर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था।
  • अब कबीर सिंह में शाहिद की सह-कलाकार रहीं कियारा का ट्विटर भी हैक हो गया है।
  • कियारा ने अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर इसके बारे में सावधान किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को हैक हो गया। कियारा ने अपने प्रशंसकों को सावधान करते हुए इंस्टाग्राम पर कहा, 'मेरा ट्विटर अकांउट हैक हो गया है। हम इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं। पोस्ट किए गए किसी अनावश्यक और उल्टे-सीधे ट्वीट को नजरअंदाज करें।'
इसके कुछ घंटे बाद कियारा ने फिर से अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए कहा कि उनके ट्विटर अकांउट से भेजे गए किसी भी संदेहजनक लिंक पर क्लिक न करें। उन्होंने कहा कि उनका अकांउट अभी भी हैक्ड है और वह लिंक उनकी ओर से नहीं भेजा गया है।


इसके कुछ महीने पहले 'कबीर सिंह' में कियारा के सह-कलाकार शाहिद कपूर के साथ भी इस तरह की घटना घट चुकी है, उनके भी ट्विटर अकांउट को हैकर्स ने हैक कर लिया था। इनके अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन और गायक अदनान सामी भी हैकिंग की इस परेशानी को झेल चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।