लाइव टीवी

Kim Sharma Bikini: मोहब्‍बतें फेम एक्ट्रेस किम शर्मा की बिकिनी फोटोज ने लगाई 'आग', फैंस हुए दीवाने

Updated Dec 23, 2020 | 07:16 IST

Kim Sharma Bikini Photos: अमिताभ बच्‍चन और शाहरुख खान की फ‍िल्‍म मोहब्‍बतें से डेब्‍यू करने वाली अदाकारा किम शर्मा इन द‍िनों मालदीव में अपनी हॉटनेस का जादू चला रही हैं।

Loading ...
Kim Sharma Bikini Photos
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म मोहब्‍बतें से डेब्‍यू करने वाली अदाकारा किम शर्मा इन द‍िनों मालदीव में हैं।
  • मालदीव में वह अपनी हॉटनेस का जादू चला रही हैं, शेयर कर रहीं ब‍िक‍िनी फोटोज।
  • लंबे समय से पर्दे से दूर हैं क‍िम, सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव।

Kim Sharma Bikini Photos: अमिताभ बच्‍चन और शाहरुख खान की फ‍िल्‍म मोहब्‍बतें से डेब्‍यू करने वाली अदाकारा किम शर्मा इन द‍िनों मालदीव में अपनी हॉटनेस का जादू चला रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके हॉट और बोल्‍ड फोटोज से आग लगा रखी है। कई तस्‍वीरों में किम शर्मा बिकिनी में नजर आ रही हैं और समंदर के पानी में अदाएं दिखा रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। किम की इन बोल्‍ड तस्‍वीरों को हजारों लाइक्‍स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट में फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

मालदीव वैकेशन की तस्‍वीरों में किम शर्मा लैपर्ड प्रिंट आउटफ‍िट में क्‍लब में बैठी नजर आ रही हैं तो एक तस्‍वीर में वह साइकिल पर बैठी हैं। एक तस्‍वीर में वह बिकिनी पहन समंदर के पानी के बीच खड़ी दिख रही है तो दूसरी तस्‍वीर में वह बिकिनी पहन बोट पर बैठी हैं और पानी को निहार रही हैं। किम शर्मा का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हॉट और बिकिनी तस्‍वीरों से भरा हुआ है। पहले भी कई बार वह ऐसे फोटोज शेयर करती रही हैं और ये फोटोज जमकर वायरल हुए हैं। 

पर्दे से दूर हैं किम शर्मा (Kim Sharma Movies)

आपको बता दें कि साल 2000 में डेब्‍यू करने वाली किम शर्मा 2010 में पर्दे से दूर चली गईं। तुमसे अच्‍छा कौन है, कहता है दिल बार बार, फ‍िदा, ताजमहल, जिंदगी रॉक्‍स, मनी है तो हनी है सहित एक दर्जन फ‍िल्‍मों में काम करने के बाद किम शर्मा सिनेमा से दूर हो गईं। इसके एक वजह ये भी रही कि किम शर्मा को लीड रोल नहीं मिला और किसी भी फ‍िल्‍म में अकेले वह अदाकारा नहीं थीं। इस वजह से उनका काम उस तरह नोटिस नहीं हुआ जैसे होना चाहिए था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।