लाइव टीवी

रणवीर सिंह ने 23 तो मल्लिका शेरावत ने 17, इन बॉलीवुड फिल्मों में हैं सबसे ज्यादा किसिंग सीन

Updated Feb 13, 2021 | 12:50 IST

किस डे की बात होती है तो हमेशा किसिंग सीन का जिक्र जरूर होता है। बॉलीवुड में सबसे पहला किसिंग सीन 1933 में आई फिल्म कर्मा में देखने को मिला था। जानिए सबसे ज्यादा किसिंग सीन वाली बॉलीवुड फिल्में...

Loading ...
Kissing scene
मुख्य बातें
  • 13 फरवरी को किस डे मनाया जा रहा है।
  • बॉलीवुड में किसिंग सीन हमेशा से ही विवाद और सुर्खियों में रहते हैं।
  • कई फिल्मों में एक, दो नहीं 23 किसिंग सीन थे।

मुंबई. वैलेंटाइन्स डे से ठीक एक दिन पहले यानी 13 फरवरी को किस डे मनाया जाता है। बॉलीवुड में भी कई किसिंग सीन ने सुर्खियां बटोरी है। कई एक्टर और एक्ट्रेस को सीरियल किसर तक कहा जाता है। 

बॉलीवुड में सबसे पहला किसिंग सीन 1933 में आई फिल्म कर्मा में देखने को मिला था। ये किसिंग सीन एक्ट्रेस देविका रानी और एक्टर हिमांशू राय के बीच फिल्माया गया था।

बॉलीवुड का सबसे लंबे किसिंग सीन साल 1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी में हैं। आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच इस किसिंग सीन पर कई विवाद भी हुए हैं। 

मल्लिका शेरावत ने दिए 17 किसिंग सीन
बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के नाम एक फिल्म में सबसे ज्यादा किसिंग सीन देने का रिकॉर्ड है। मल्लिका शेरावत फिल्म ख्वाहिश में 17 किसिंग सीन दिए थे। 

साल 2011 में आई फिल्म ये साली जिंदगी में एक, दो नहीं बल्कि 22 किसिंग सीन थे। फिल्म में अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह, अरुणोदय सिंह और इरफान खान थे। 

रणवीर सिंह ने दिए 23 किसिंग सीन 
साल 2016 में रणवीर सिंह ने फिल्म बेफिक्रे में वाणी कपूर के साथ 23 किंसिंग सीन दिए थे। फिल्म के ट्रेलर में 12 किसिंग सीन थे। फिल्म भले ही फ्लॉप हो गई, लेकिन किसिंग सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'अगर फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है तो ऐक्टर को यह सब करना ही होगा। दीपिका ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्मों में रणवीर के किसिंग सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि वह भी अपनी फिल्मों में पहले कई बार किसिंग सीन दे चुकी हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।