लाइव टीवी

KL Rahul संग थाईलैंड में छुट्टियां मना रहीं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया, सामने आईं ये तस्‍वीरें

Updated Jan 04, 2020 | 14:51 IST

KL Rahul - Athiya Shetty Vacation in Thailand: क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया एक दूसरे के साथ थाइलैंड में न्‍यू ईयर का जश्‍न मनाने गए थे और वहां की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं।

Loading ...
kl rahul and athiya shetty

KL Rahul - Athiya Shetty Vacation in Thailand: इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के रिलेशन की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताते कई बार देखे जा चुके हैं लेकिन जब भी इस रिलेशन पर बात होती है तो दोनों में से कोई कुछ नहीं बोलता है। इस समय दोनों एक दूसरे के साथ थाइलैंड में न्‍यू ईयर का जश्‍न मनाने गए थे और वहां की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं। 

थाइलैंड वैकेशन की इन तस्‍वीरों में केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया एक दूसरे के काफी क्‍लोज नजर आ रहे हैं। राहुल और अथिया बीच किनारे पोज दे रहे हैं और इस तस्‍वीर में उनके साथ कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं। आकांक्षा रंजन कपूर, अनुष्का रंजन, अभिनेता आदित्य सील और उस्मान सिद्दीकी भी तस्‍वीरों में नजर आ रहे हैं। यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

राहुल के सवाल पर अथिया ने दिया था ये जवाब
कुछ वक्‍त पहले जब अथिया से पूछा गया कि जब राहुल से अफेयर की खबरें आती हैं तो उन्हें परेशानी होती है। इस पर उन्होंने कहा कि ये उन्हें बिल्कुल परेशान नहीं करती हैं। अथिया ने आगे कहा कि चाहे कोई भी सवाल हो, ऐसी चीजों पर लोगों को उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी। अथिया के मुताबिक ये बहुत व्यक्तिगत और निजी है, चाहे दोस्ती हो, रिलेशनशिप या परिवार हो, वे इसे सुरक्षित रखना चाहती है और इस पर कभी बात नहीं करेंगी।

केएल राहुल ने शेयर किया था अथिया संग फोटो
अथिया के बर्थडे पर कुछ वक्‍त पहले केएल राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दोनों की एक कैंडिड फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर किसी कैफे के बाहर से ली गई थी, क्योंकि इसमें शीशा बीच में आ रहा था। फोटो में आथिया मुस्कुरा रही थी और राहुल उन्हें देख रहे थे। आथिया ने इसी फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए बहुत सारे दिल वाले इमोजी बनाए थे। तभी से आथिया और राहुल को लेकर चर्चा तेज होने लगी थी। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अथिया हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।