लाइव टीवी

Athiya Shetty के बर्थडे पर क्रिकेटर KL Rahul ने खास फोटो के साथ किया विश, डेटिंग की खबरों को मिली हवा

Updated Nov 06, 2019 | 16:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मंगलवार को आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का जन्मदिन था, इस मौके पर क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) उन्हें एक क्यूट फोटो के साथ विश किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Athiya Shetty, KL Rahul
मुख्य बातें
  • आथिया शेट्टी के बर्थडे पर केएल राहुल ने शेयर की क्यूट फोटो
  • फोटो वायरल होने के बाद डेटिंग की खबरों को मिली हवा
  • आथिया शेट्टी जल्द ही फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने मंगलवार को अपना 27वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके फ्रेंड्स और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें विश किया। लेकिन एक खास शख्स की विश पर सबका ध्यान अटक किया। दरअसल इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल ने एक फोटो के साथ आथिया को जन्मदिन की बधाई दी। जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरों को और हवा मिलने लगी है।

पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही थीं कि राहुल, आथिया को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा। मंगलवार को राहुल ने आथिया के साथ एक कैंडिड फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर में आथिया किसी बात पर मुस्कुरा रही हैं और राहुल उन्हें मुस्कुराता हुआ देख रहे हैं। ये बेहद क्यूट फोटो है। ये तस्वीर किसी कैफे के बाहर की तरफ से ली गई है, क्योंकि इसमें बीच में ग्लास की दीवार दिख रही है।

राहुल के ये फोटो शेयर करने के बाद आथिया ने इसी पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया और इसके साथ उन्होंने कई दिल वाले इमोजी बनाए।

इससे पहले भी आथिया और राहलु साथ में नजर आ चुके हैं। कुछ वक्त पहले दोनों की फोटोज वायरल हुईं थीं, जब वे अपने दोस्तों के साथ डिनर आउटिंग पर गए थे। इन तस्वीरों में राहलु, आथिया का बैग पकड़े हुए दिख रहे थे। इससे पहले आथिया की अच्छी दोस्त और आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने भी आथिया और राहुल की अपने साथ फोटो शेयर की थी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आथिया जल्द ही फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी जोड़ी बनी है। फिल्म का टीजर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। मोतीचूर चकनाचूर का टीजर बेहद फनी था, जो फैंस को भी काफी पसंद आया। ये फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।