लाइव टीवी

इस वजह से सेक्स लाइफ वाली ताहिरा की किताब को नहीं पढ़ पाए आयुष्मान खुराना, किया खुलासा

Updated May 31, 2022 | 14:40 IST

अभिनेता 'आयुष्मान खुराना' ने हाल ही में अपनी पत्नी ताहिरा की किताब को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने पत्नी ताहिरा कश्यप की किताब 'द 7 साइन ऑफ बीइंग ए मदर' के बारे में खुलासा किया है।

Loading ...
ayushmann khurrana and tahira kashyap

Ayushmann Khurrana could not read Tahira's book: अपनी नई फिल्म अनेक को लेकर लाइम लाइट का हिस्सा बने रहने वाले हिदी सिनेमा जगत के अभिनेता 'आयुष्मान खुराना' ने हाल ही में अपनी पत्नी ताहिरा की किताब को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने पत्नी ताहिरा कश्यप की किताब 'द 7 साइन ऑफ बीइंग ए मदर' के बारे में खुलासा किया है। उस किताब में ताहिरा ने अपने और आयुष्मान के यौन जीवन के बारें में लिखा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि, उन्होंने अपनी पत्नी की किताब नहीं पढ़ी है और कुछ विवरणों से अनजान हैं क्योंकि वह एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं और ऐसी चीजों को अपने तक ही रखना पसंद करते हैं।

अभिनेता ने मीडिया को बताया कि   c एक पाठक के लिए पुस्तक मनोरंजक के रूप में आ सकती है, लेकिन व्यक्तिगत स्तर पर वह इसके बारे में बात करने या इसके पन्नों को देखने में अच्छा महसूस नही करते है क्योंकि वह एक बहुत निजी व्यक्ति है।

'अंधाधुन' स्टार ने यह भी खुलासा किया कि, ताहिरा उनसे बहुत अलग हैं। जहां एक तरफ एक्टर काफी निजी है वहीं ताहिरा ऐसी बिल्कुल नही हैं। यह कुछ लोगों के लिए मनोरंजक हो सकता है, लेकिन मैं इसे नहीं पढ़ता।

जब आयुष्मान से पूछा गया कि, क्या वह अपनी पत्नी द्वारा किताब में किए गए सार्वजनिक खुलासे के बारे में चिंतित हैं, तो इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि, वो जो चाहे वह कर सकती है उनको सब करने की छुट है।

गौरतलब है कि अभिनेता 'आयुष्मान और ताहिरा' बचपन के दोस्त हैं क्योंकि दोनों स्कूल के दिनों से साथ हैं। दोनों ने 2008 में शादी के बंधन में बंधे और उनके दो बच्चे हैं। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुभव सिन्हा की नई फिल्म 'अनेक' के बाद, आयुष्मान अगली बार अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित 'एन एक्शन हीरो' में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।