लाइव टीवी

कैटरीना कैफ के दूल्हा बनने को बेताब थे विक्की कौशल, शादी के मंडप पर पंडित से कहा था, जल्दी निपटा देना....

Updated Aug 17, 2022 | 15:46 IST

Koffee with Karan 7: 'कॉफी विद करण 7' के नए एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। शो पर बॉलीवुड के हैंडसम हंक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासे करने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
vicky kaushal and katrina kaif
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण के नए एपिसोड में दिखेंगे विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा
  • शो पर विक्की कौशल ने अपनी शादी से जुड़ा मजेदार किस्सा बताया
  • 2021 में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे थे

Koffee with Karan 7: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में इस बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल नजर आएंगे। शो का प्रोमो पहले ही आउट हो गया है, जिसमें करण सिद्धार्थ और विक्की से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। शो में करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी से कब शादी करेंगे? विक्की ने भी अपनी और कैटरीना की शादी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया। साल 2021 में विक्की और कैटरीना ने शादी की थी। कपल अपने शादी के बाद से बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। शो पर विक्की ने याद किया कि कैसे इस चैट शो के कारण उनका और कैटरीना का रिश्ता शुरू हुआ था।

शो में विक्की ने खुलासा किया कैटरीना से शादी करते समय उन्होंने पंडित जी से क्या कहा था। उन्होंने अपनी और कैटरीना की शादी के बारे में मीम्स और मजेदार ट्विट्स को याद करते हुए कि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शादी में ड्रोन के जरिए सुरक्षा की जा रही थी। इतना ही नहीं, दूल्हा हेलीकॉप्टर से एंट्री लेगा।

विक्की ने पंडित से कहा था, शादी जल्दी निप्टा देना

उन्होंने बताया कि अपनी शादी के बारे में मजेदार ट्वीटस और अफवाहों को पढ़ते हुए मैंने पंडित से कहा कि शादी एक घंटे से ज्यादा नहीं चलनी चाहिए। उन्होंने बताया कि शादी के समारोह के दौरान जो भी फनी मीम्स, ट्विट्स और मैसेज इंटरनेट पर चल रहे थे, हम उन सब के बारे में जानते थे। हमारे ऐसे दोस्त थे जो उन्हें पढ़ रहे थे और हम सभी को हंसी आ रही थी।

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava Health: अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, मैनेजर ने बताया- शरीर में हो रही हरकत
 

शो में करण ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी का पूरा क्रेडिट लिया। फिल्ममेकर ने कहा, मैंने आपकी प्रेम कहानी का पूरा क्रेडिट ले लिया है। 2019 में करण के शो पर कैटरीना ने कहा था, उन्हें लगता है स्क्रीन पर उनकी और विक्की कौशल की जोड़ी अच्छी लगेगी। करण के शो पर आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, समांथा रुथ प्रभु जैसे कई स्टार्स नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।