लाइव टीवी

Koffee with Karan 7: शाहिद और कियारा खोलेंगे अपने राज, कॉफी विद करण के नए एपिसोड में आएंगे दोनों सितारे

Updated Aug 22, 2022 | 12:00 IST

इस हफ्ते कॉफी विद करण 7 के काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा आडवाणी और उनके साथ वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर नजर आएंगे।

Loading ...
Koffee with Karan 11
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण 7 में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी नजर आएंगे
  • करण सिद्धार्थ-कियारा की शादी के इर्द गिर्द करेंगे बात
  • गुरुवार शाम डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर प्रसारित होगा शो

Koffee with karan 7: आइकोनिक होस्ट करण जौहर को कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाने के लिए जाना जाता हैं। इस हफ्ते काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा आडवाणी और उनके साथ वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर नजर आएंगे। इस एपीसोड पर प्यार, परिवार, शादी और बॉलीवुड की भव्यता के बारे में चर्चाओं के साथ, कियारा और शाहिद अपने ईमानदार, कैंडिड साइड को करेंगे शोकेस।

इस एपिसोड में जहां करण सिद्धार्थ-कियारा की शादी की अफवाहों के इर्द-गिर्द बात करतें दिखाई देने वाले हैं, वहीं कियारा खुले तौर पर स्वीकार करती हैं कि दोनों कलाकार "करीबी दोस्त से ज्यादा" हैं। जब करण शादी पर सवाल उठाते हैं, तो कियारा बातचीत को आगे बढ़ाती हैं, यह खुलासा करते हुए कि वह शादी में विश्वास करती हैं। उन्होनें कहा, “मैंने अपने आस-पास सुंदर शादियां देखी हैं, और मैं अपने जीवन में भी ऐसा होते देखना चाहती हूं। लेकिन मैं यह नहीं बताऊंगी कि ऐसा कब हो रहा हैं।"

Koffee With Karan 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की सेक्स लाइफ पर बात, बोले- प्यार के बिना ये कुछ नहीं


इस खबर को लगभग पक्का मानते हुए, करण और शाहिद का कहना है कि जब भी शादी होगी वे 'डोला रे डोला' गाने पर एक साथ डांस करेंगे और अपने इंविटेशन को कन्फर्म करेंगे।

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा। कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार, रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।