लाइव टीवी

Koffee With Karan 7: अमिताभ बच्चन से जुड़े सवाल पर ये क्या कह गए टाइगर श्रॉफ? जवाब जानकर शॉक्ड हुए करण जौहर

Updated Sep 01, 2022 | 15:32 IST

Koffee With karan 7 : करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन नजर आने वाले हैं। शो पर करण ने कृति और टाइगर से अमिताभ बच्चन से जुड़ा सवाल पूछा था। टाइगर का जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आइए जानते हैं क्या था सवाल?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
karan johar and tiger shroff
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण में पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन
  • शो पर करण ने टाइगर और कृति से पूछा अमिताभ बच्चन से जुड़ा सवाल
  • एक्टर का जवाब सुनकर हैरान रह गए करण जौहर

Koffee With karan 7 : करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं। करण के शो पर इस बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी। शो का प्रोमो हाल ही में आउट हुआ था। शो पर सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्से का खुलासा करते हैं। फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने शो में टाइगर से अमिताभ बच्चन से जुड़ा सवाल पूछा था। टाइगर का जवाब सुनकर करण और कृति दोनों हैरान रह जाते हैं।

क्विज सेगमेंट के दौरान करण ने कृति और टाइगर से पूछा कि ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताओ जिन्होंने अमिताभ बच्चन की लवर और मां दोनों का किरदार निभाया है? कृति ने कहा मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं, टाइगर ने जवाब देते हुए रेखा का नाम लिया। टाइगर का जवाब सुनकर करण जौहर हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan 7: टाइगर श्रॉफ इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को करते हैं मन ही मन पसंद, करण जौहर से कही दिल की बात
 

टाइगर ने अमिताभ बच्चन को लेकर दिया हैरान करने वाला जवाब
 

टाइगर का जवाब सुनकर करण हंसने लगे और कहा आपने गलत जवाब दिया है। फिल्ममेकर ने बताया कि रेखा जी ने कभी उनकी मां का किरदार नहीं निभाया है। वहीदा रहमान, शर्मिला टैगोर और राखा ने उनकी मां का किरदार निभाया था। टाइगर ने आगे कहा कि मैं सोच रहा था। करण ने कहा अच्छा तुम सोच रहे थे।

अमिताभ और रेखा ने नमक हराम (1973), दो अंजाने (1976), मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग, सिलसिले जैसी कई फिल्में की हैं। वहीदा रहमान ने कभी कभी फिल्म में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का किरदार निभाया था। उन्होंने त्रिशूल, नमक हलाल जैसी फिल्मों में बिग बी की मां का किरदार निभाया था।

हीरोपंती से टाइगर- कृति ने किया था डेब्यू

टाइगर और कृति ने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों स्टार्स एक बार फिर फिल्म 'गणपथ' में साथ नजर आने वाले हैं। गणपथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे विकाश बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। गणपथ के आलावा टाइगर बड़े मियां और छोटे मियां में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।