लाइव टीवी

यह चॉकलेट बॉय है सारा अली खान का बाॅयफ्रेंड, करण जौहर ने एक्ट्रेस के रिलेशनशिप स्टेटस पर लगाया ठप्पा

Updated Jul 07, 2022 | 20:31 IST

Koffee With Karan 7: हाल ही में करण जौहर ने यह कहा कि वह बहुत गर्व महसूस करते हैं क्योंकि उनके शो के काउच पर कई सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप का खुलासा हुआ है। उन्होंने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का उदाहरण देते हुए अब सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का नाम लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan And Karan Johar
मुख्य बातें
  • आज से शुरू हुआ कॉफी विद करण का सातवां सीजन।
  • करण जौहर के शो में खुलते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कई राज।
  • सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर भी करण ने किया शॉकिंग खुलासा‌। 

Koffee With Karan 7 Updates, Karan Johar On Sara Ali Khan And Kartik Aaryan Relationship: दशकों का इंतजार खत्म हो गया क्योंकि आज यानी 7 जुलाई से करण जौहर के पॉपुलर टाॅक शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन शुरू हो गया है। करण जौहर के इस टॉक शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को एक साथ देखा गया। करण जौहर ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने शो और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर बहुत सारे खुलासे किए हैं। हाल ही में उन्होंने यह कहा कि वह बहुत गर्व महसूस करते हैं क्योंकि उनके शो पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के राज लोगों के सामने आ जाते हैं। उन्होंने यह कहा कि उनके शो का काउच बहुत लकी है और कई सेलेब्स जैसे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को उनका प्यार मिला है।  

Also Read: Dhoka Round D Corner release: सामने आई 'धोखा- राउंड डी कॉर्नर' की रिलीज डेट, जानें कब आएगी माधवन और अपारशक्ति की फिल्म

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए उन्होंने यह कहा कि 'सारा और कार्तिक भी, जैसे इसी काउच पर सारा ने यह कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है और दोनों ने डेटिंग करना शुरू कर दिया, आलिया भट्ट ने भी यह खुलासा किया था कि वह रणबीर कपूर को चाहती हैं और आज आलिया उनसे शादी कर चुकी हैं और अब दोनों का एक खूबसूरत सा बेबी होने वाला है। कैटरीना ने भी कहा था कि वह विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी, और यह सुनते ही विक्की चकरा कर गिर गए थे और आज दोनों एक बहुत खूबसूरत रिलेशनशिप में हैं।' 

Also Read: Comicstaan trailer: कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है कॉमिकस्तान सीजन 3 का ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगा शो

उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि कृति सेनन को भी कोई मिल जाए। करण जौहर ने कहा 'मैं कृति को हमेशा कहता हूं कि वह मुझे कुछ नाम दे और वह हो जाएगा।' करण जौहर के शो पर सेलिब्रिटी द्वारा कही गई बातें काॅन्ट्रोवर्शियल बन जाती हैं। इस पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि वह कभी भी शो में कुछ ऐसा नहीं दिखाते हैं जिसके लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तैयार ना हों। अगर किसी सेलेब को लगता है कि उन्होंने कुछ ज्यादा बोल दिया है और उसे लोगों के सामने नहीं आना चाहिए तब वह इसे एडिट करवा देते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।