लाइव टीवी

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने फाइल की तलाक की अर्जी, बेटे की कस्टडी का लिया ये फैसला

Updated Feb 27, 2020 | 07:43 IST

Ranvir Shorey Konkona Sen Sharma Divorce: ये बॉलीवुड कपल तलाक फाइल करने के बाद भी दोस्त बनकर रह रहा है। इसीलिए कहते हैं जब रिश्ते टूटते हैं तो इंसान नहीं सिर्फ वक्त गलत होता है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा।
मुख्य बातें
  • एक फेमस बॉलीवुड कपल के तलाक फाइल करने की खबर आ रही है।
  • कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी पिछले 5 साल से अलग रह रहे हैं।
  • अब कपल ने ऑफिशियली तलाक की अर्जी लगा दी है।

बॉलीवुड गलियारों से एक और फेमस कपल के तलाक का केस फाइल करने की खबर आ रही है। हम बात रहे हैं कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी की। वैसे तो दोनों को अलग हुए 5 साल का वक्त बीच चुका है लेकिन अब कपल ने ऑफिशियली तलाक की अर्जी लगा दी है। साल 2015 में फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने सेपरेशन की खबर को कंफर्म किया था। रणवीर ने बताया कि वो और कोंकणा अब साथ नहीं हैं। साथ ही इस रिश्ते के टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना था। अब कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने तलाक के लिए केस फाइल कर दिया है। 
लीगल सेपरेशन का निर्णय कोंकणा और रणवीर ने आपसी सहमति से लिया है। सभी फॉर्मेलिटी हो चुकी हैं अगले 6 महीने में कोर्ट का ऑडर आ जाएगा। तलाक की अर्जी से पहले कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी की काउंसलिंग भी हुई थी लेकिन दोनों अपनी शादी को दूसरा मौका देने में असफल रहे। 


रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा का एक 6 साल का बेटा है। अलग होने के बाद भी कोंकणा और रणवीर दोस्त हैं दोनों में बच्चे की कस्टडी को लेकर कोई झगड़ा नहीं है। रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा ने बेटे की जॉइंट कस्टडी को चुना है। 


आपको बता दें, कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी की शादी साल 2010 में हुई थी। साथ में ट्रेफिक सिगनल, आजा नचले, घौर हरी दस्तान जैसी फिल्में करते वक्त दोनों में प्यार हुआ था। आखिरी बार रणवीर और कोंकणा को साल 2016 में आई फिल्म डेथ इन अ गंज में देखा गया था। शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशन में रहे थे। हालांकि, दोनों साल 2015 में अलग हो गए थे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।