लाइव टीवी

Kriti Kharbanda, Pulkit Samrat Dating: पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं कृति खरबंदा, मानी अफेयर की बात

Updated Nov 19, 2019 | 11:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kriti Kharbanda, Pulkit Samrat Relationship: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के अफेयर की काफी वक्त से चर्चा थी। अब कृति ने इस बात को सबके सामने स्वीकार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kriti, Pulkit Dating: कृति खरबंदा ने मानी पुलकित सम्राट से डेटिंग की बात
मुख्य बातें
  • रिलेशनशिप में हैं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट
  • कृति ने खुद किया डेटिंग की खबरों को कंफर्म
  • जॉन अब्राहम की पागलपंती में साथ कर रहे हैं काम

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के अफेयर के चर्चे थे। दोनों में से किसी न इस बात से इनकार किया और न ही इसे स्वीकार किया था। लेकिन उनकी साथ में फोटोज वायरल होती रहती थी, जो इन खबरों को हवा दे रही थीं। अब कृति ने पुलकित के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और उन्होंने ये बात भी मानी की वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म पागलपंती की पूरी कास्ट के एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने माना की वे फिल्म पागलपंती में अपने को-स्टार पुलकित के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनके अफेयर पर आ रही खबरों को लेकर कृति ने कहा कि ये अफवाहें नहीं हैं। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सच बताऊं तो मैं चाहती थी कि पहले मेरे पैरेंट्स इस बारे में जाने कि मैं किसी को डेट कर रही हूं। जब आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं तो मुझे लगता है कि एक वक्त होता है जब आप इस बारे में बात करने में कंफर्टेबल होते हैं।

यहां देखें वीडियो:


उन्होंने आगे कहा कि कभी-कभी ये 5 साल हो सकता है और कभी 5 महीने। हमारे मामले में ये 5 महीने था, लेकिन मैं बहुत खुश हूं और मुझे ये मानने में कोई दिक्कत नहीं है कि मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं। इस दौरान जॉन ने बताया कि वे पहले शख्स थे, जिन्हें कृति और पुलकित के रिलेशनशिप के बारे में पता चला था।

आपको बता दें कि कृति और पुलकित ने फिल्म वीरे की वेडिंग में पहली बार साथ काम किया था। ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। अब वे अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं। ये फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।