लाइव टीवी

Kriti Kharbanda Malaria: मलेरिया की चपेट में आईं कृति खरबंदा, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

Updated Nov 07, 2020 | 07:17 IST

Kriti Kharbanda Down with Malaria: शादी में जरूर आना जैसी फ‍िल्‍म में अहम भूमिका न‍िभाने वाली अदाकारा कृति खरबंदा को मलेर‍िया हो गया है। इस बात की जानकारी खुद कृति ने इंस्‍टाग्राम पर दी है।

Loading ...
Kriti Kharbanda
मुख्य बातें
  • शादी में जरूर आना जैसी फ‍िल्‍म में नजर आई थीं कृति
  • सोशल मीडिया पर दी मलेरिया होने की जानकारी
  • बोरियत दूर करने को फैंस से मांग फनी मीम्‍स

Kriti Kharbanda Down with Malaria: शादी में जरूर आना जैसी फ‍िल्‍म में अहम भूमिका न‍िभाने वाली अदाकारा कृति खरबंदा को मलेर‍िया हो गया है। इस बात की जानकारी खुद कृति ने इंस्‍टाग्राम पर दी है। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि अब उनके स्वास्थ्य में सुधार होने लगा है। कृति को मलेरिया हो जाने की वजह से उनकी फ‍िल्‍म की शूटिंग भी कुछ समय के लिए रोक दी गई है। उनके फैंस जल्‍द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर तस्‍वीर लगाते हुए कृति ने लिखा- 'हाय! यह मेरा मलेरिया वाला चेहरा है। यह बीमारी ज्यादा समय तक नहीं रहेगी। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, क्योंकि मुझे अपने काम पर लौटना है। जो लोग मेरे लिए परेशान हैं उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि आज मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि कल मैं और बेहतर हो जाऊंगी।'

फैंस से मांगे फनी मीम्‍स

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कृति खरबंदा ने फैंस ने फनी मीम्‍स की रिक्‍वेस्‍ट की है। उन्‍होंने कहा कि वह आराम करके थक गई हैं। किसी के पास फनी मीम्‍स हों तो भेजो। बता दें कि कृति खरबंदा शानदार और बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं। वह हाल ही में डायरेक्टर बीजॉय नांबियार की फिल्म 'तैश' में नजर आई थीं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 29 अक्टूबर पर रिलीज हुई थी।

पुलकित सम्राट को कर रही हैं डेट 

कृति खरबंदा एक्‍टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। काफी वक्‍त से दोनों स‍ितारे एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं।  वह सोशल मीडिया पर भी पुलकित के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जल्‍द ही वह वह देवांशु सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म '14 फेरे' में नजर आएंगी। वहीं उनके पास कई अन्‍य प्रोजेक्‍ट्स भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।