लाइव टीवी

Kriti Sanon Films: Bhediya, Adipurush से बच्चन पांडे तक, एक साल में ये हैं कृति सेनन की आने वाली बड़ी फिल्में

Updated Aug 02, 2021 | 07:20 IST

Kriti Sanon Upcoming films: कृति सेनन इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस हैं। कृति के पास कई फिल्में हैं। इनमें वरुण धवन की भेड़िया से लेकर प्रभास की आदिपुरुष भी शामिल हैं।

Loading ...
Kriti Sanon
मुख्य बातें
  • कृति सेनन की मिमी फिल्म में परफॉर्मेंस को सब पसंद कर रहे हैं।
  • कृति सेनन के पास कई प्रोजेक्ट्स लाइन पर हैं।
  • कृति सेनन फिल्म भेड़िया में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

मुंबई. कृति सेनन की फिल्म मिमी नेटफ्लिक्स में पिछले हफ्ते रिलीज हो गई है। फिल्म में कृति की परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। मिमी के पास कृति के बाद कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं। इसमें वरुण धवन से लेकर प्रभास तक की फिल्में शामिल है। 

मिमी फिल्म के बाद कृति सेनन वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़िया में नजर आने वाली हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे स्त्री फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। भेड़िया अगले साल यानी 14 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में कोविड गाइडलाइन्स का पालन करते हुए पूरी की गई। भेड़िया में कृति के अलावा अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल भी होंगे।

आदिपुरुष में बनेंगी सीता
कृति सेनन फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। रामायण पर आधारित इस फिल्म में कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म को तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत डायरेक्ट  कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। आदिपुरुष में कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में होंगे।

हम दो और हमारे दो, बच्चन पांडे 
कृति सेनन फिल्म हम दो, हमारे दो में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति सेनन के साथ राज कुमार राव लीड रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में होगी। फिल्म एक ऐसे शादीशुदा जोड़े की कहानी है जो अपने लिए माँ बाप को गोद लेना चाहते हैं। 

कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे। कृति सेनन ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म को हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा कृति सेनन टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।