लाइव टीवी

Salman Khan की Radhe फिल्म को 95 करोड़ का नुकसान, KRK ने खुद को दिया श्रेय

Updated Jun 16, 2021 | 14:15 IST

KRK vs Salman Khan: फिल्म क्रिटिक केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे को हुए 95 करोड़ रुपए के नुकसान का श्रेय खुद को दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
केआरके और सलमान खान
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म को 95 करोड़ के नुकसान की आई रिपोर्ट
  • फिल्म क्रिटिक केआरके बोले- उनकी वजह से संभव हुई यह बात
  • बॉलीवुड स्टार ने फिल्म आलोचक पर किया है मानहानि का केस

मुंबई: स्व-घोषित फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल आर खान उर्फ ​​​​केआरके ने बुधवार को ज़ी स्टूडियोज की आखिरी बड़ी फिल्म की रिपोर्ट का श्रेय खुद को दिया है। रिपोर्ट में राधे फिल्म को ₹ 95 करोड़ का नुकसान होने की बात कही गई है। फिलहाल केआरके अभिनेता सलमान खान के साथ कानूनी लड़ाई में शामिल हैं। सलमान की टीम की ओर से राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के बाद उन पर मानहानि का आरोप लगाया था।

पे-पर-व्यू सेवा ZeePlex पर सीधे शुरुआत करने वाले राधे की केआरके ने अपनी एक समीक्षा में आलोचना की थी। उनका कहना है कि सलमान खान की कार्रवाई और उनके खिलाफ उठाया गया कानूनी कदम समीक्षा के प्रतिशोध से लिया गया है, जबकि सलमान की कानूनी टीम का कहना है कि यह मानहानि और आपत्तिजनक टिप्पणी से जुड़ा मामला है जो केआरके ने सलमान और उनके एनजीओ के खिलाफ कीं।

एक ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक #Zee को पिछली बड़ी रिलीज हुई फिल्म के लिए 95 करोड़ रुपए का नुकसान हो रहा है। सारा श्रेय दुनिया के नंबर 1 समीक्षक को जाता है। लव यू पीपल!'

इस ट्वीट में केआरके ने सलमान का या खुद का नाम भी नहीं लिया, लेकिन सिनेमा फैंस जानते हैं कि वह अक्सर खुद को 'दुनिया का नंबर एक आलोचक' कहते हैं।

गौरतलब है कि केआरके अक्सर कई फिल्मी हस्तियों पर परोक्ष कटाक्ष करते हुए तीखी आलोचना के लिए जाने जाते हैं और अक्सर इस वजह से सुर्खियों में भी बन रहते हैं। सलमान खान के अलावा हाल ही में उनके मीका सिंह के साथ टकराव की बातें भी सामने आई थीं। मीका सिंह ने सीधे केआरे का नाम लेते हुए तीखा पलटवार किया था और साथ ही फिल्म क्रिटिक को सख्त चेतावनी भी दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।