लाइव टीवी

काम नहीं मिलने से डिप्रेशन में चले गए थे कृष्णा अभिषेक, दो साल तक थे बेरोजगार

Updated May 19, 2022 | 12:55 IST

Krushna Abhishek On Depression: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने बताया कि पहला प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद दो साल तक वो बेरोजगार थे और इस वजह से डिप्रेशन में चले गए थे।

Loading ...
Krushna Abhishek
मुख्य बातें
  • कृष्णा अभिषेक ने बताया पहली फिल्म हुई थी फ्लॉप।
  • पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद दो साल तक कृष्णा अभिषेक के पास काम नहीं था।
  • कृष्णा ने बताया कि काम ना होने की वजह से वो डिप्रेशन में चले गए थे।

Krushna Abhishek On Depression: मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कृष्णा 'द कपिल शर्मा शो' में सपना का रोल निभाने के लिए जाने जाते हैं। कृष्णा अभिषेक हाल ही में मनीष पॉल के पोडकास्ट में कृष्णा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। 

कृष्णा ने इस शो में बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें काम मिलना बंद हो गया था जिसके बाद डिप्रेशन में चले गए। कृष्णा ने बताया कि अपना पहला प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद वो दो साल तक जॉबलेस (बेरोजगार) थे जिसके चलते वो डिप्रेशन में चले गए थे। कृष्णा ने बताया कि वो कड़ी मेहनत कर रहे थे लेकिन उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ रहा था, जिसके चलते वो डिप्रेशन में चले गए थे। 

Also Read: मामा गोविंदा के बारे में बात करते हुए रोने लगे कृष्णा अभिषेक, बोले- 'मैं आपको बहुत मिस करता हूं और...'

कृष्णा ने पिता के बारे में बताई ये बात

कृष्णा ने बताया कि उनके पिता मुंबई हीरो बनने के लिए आए थे। कृष्णा ने कहा, 'जब मैं 18 साल का था तब मुझे किसी ने नोटिस किया। वो (उनके पिता) अब्बास मस्तान के असिस्टेंट थे। मेरी कोई तैयारी नहीं थी और मैंने मौके का फायदा उठाया और फिल्म में काम किया, जो फ्लॉप हो गई। इसके बाद मेरे पास कोई काम नहीं था और मैं डिप्रेशन में चला गया। मैंने साउथ का रुख किया और वहां भी मेरी फिल्में नहीं चलीं। मुझे करीब दो साल तक काम नहीं मिला। मेरे पिताजी के पास पैसे नहीं थी। मेरी तबीयत खराब हो गई और मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गोविंदा जी तब हमारे साथ थे।'

गोविंदा ने क्यों नहीं की मदद

कृष्णा ने बताया कि उनके मामा गोविंदा ने कभी फिल्में दिलवाने में उनकी मदद नहीं की क्योंकि वो चाहते थे कि वो स्ट्रगल करें और उनसे सीखें। कृष्णा ने बताया कि तब उनके पास काम नहीं था और वो अस्थायी नौकरी करते थे। कृष्णा ने बताया कि उन्होंने 5 हजार रुपये में म्यूजिक वीडियोज में काम किया था।

 Also Read:  पिता के निधन से टूट गए थे कृष्णा अभिषेक, 10 दिन बाद कैटरीना कैफ के साथ करनी थी शूटिंग

मामा को लेकर कही थी ये बात

मालूम हो कि इससे पहले कृष्णा का वीडियो सामने आया था जो मनीष पॉल के शो का था। इस वीडियो में उन्होंने मामा गोविंदा के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो उन्हें बहुत याद करते हैं और चाहते हैं कि वो उनके बच्चों के साथ खेलें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।