लाइव टीवी

16 साल की उम्र में टाइगर श्रॉफ ने लिखी थी ये कविता, बहन कृष्णा ने शेयर की ये पुरानी फोटो

Updated Nov 22, 2019 | 18:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tiger Shroff Poem: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ कविता भी लिखते हैं। फैन्स को इस टैलेंट के बारे में उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के जरिए पता चला है। कृष्णा ने अपने भाई की एक कविता शेयर की है।

Loading ...
टाइगर श्रॉफ की कविता
मुख्य बातें
  • एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ एक अच्छे कवि भी हैं।
  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है।
  • इस कविता में टाइगर बताते हैं कि वह एक एथलीट बनना चाहते थे।

मुंबई. टाइगर श्रॉफ की इमेज बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो की है। हालांकि, टाइगर एक कवि भी हैं। सोशल मीडिया पर टाइगर की लिखी हुई एक कविता वायरल हो रही है। ये कविता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

कृष्णा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये कविता शेयर की है। टाइगर ने ये कविता साल 2006 में लिखी थी। उस वक्त टाइगर केवल साल के थे। इस कविता का टाइटल था- मुझे क्या चाहिए? इस कविता में वह बताते हैं कि वह एक एथलीट बनना चाहते थे।  

टाइगर ने अपनी कविता में लिखा है कि वो उड़ना चाहते हैं और आगे बढ़ना चाहते हैं। इसके अलावा टाइगर ने लिखा कि वह अपने दोस्तों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार हैं। कृष्णा ने लिखा कि- तुम्हारे शब्दों में बहुत ताकत है, इन्हें सोच-समझकर चुनना। 

ये है टाइगर श्रॉफ की कविता
मुझे क्या चाहिए? 
इस बारे में मैं रोज सोचता हूं, 
मैं रोज इसके बारे में जानता हू, 
मैं रोज इसे पाना चाहता हूं। 
सबसे अच्छा बनना चाहता हूं, 
एक ऐसा एथलीट जो पहले कभी भी नहीं हुआ। 

बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ 
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ की इस साल दो फिल्म- स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और वॉर में नजर आए थे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने ज्यादा अच्छी कमाई नहीं की थी। वहीं, वॉर टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

टाइगर अब बागी  3 में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल सर्बिया में चल रही है। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली हैं। बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। फिल्म से टाइगर का मस्कुलर लुक सामने आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।